रायन मर्डर: CCTV में बाथरूम के बाहर प्रद्यूम्न तड़पता हुआ दिख रहा है

रायन मर्डर: CCTV में बाथरूम के बाहर प्रद्यूम्न तड़पता हुआ दिख रहा है

नई दिल्ली:  गुरुग्राम के रायन इंटरनैशनल स्कूल में प्रद्यूम्न की हत्या की जांच के दौरान एसआईटी को बाथरूम के बाहर लगे सीसीटीवी का फुटेज हाथ लगा है। जिसमें काफी दर्दनाक मंजर दिखाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज बाथरूम के बाहर प्रद्यूम्न रेंगता  हुआ दिखाई दे रहा है और उसका शरीर पूरी तरह से खून से सना है। इस मर्डर केस की जांच कर रही एसआईटी ने स्कूल में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। उसी में से बाथरूम के बार लगे सीसीटीवी फुटेज में प्रद्यूम्न दिखाई दे रहा है।

‘आजतक’ की वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक एसआईटी को जो सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है जिस बस में कंडक्टर अशोक कुमार मौजूद था वो 7.40 मिनट पर रायन इंटरनैशनल स्कूल पहुंची थी। बस में सवार सभी बच्चे जब बस से उतर गए तो बस का ड्राइवर स्कूल परिसर में बस का पार्क करने के लिए चला गया। उसी दौरान कंडक्टर अशोक कुमार स्कूल के मेन गेट से स्कूल में दाखिल होता है, वो सीधा उस टॉयलेट की तरफ बढ़ता है जहां प्रद्यूम्न की हत्या की गई थी।

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक प्रद्यूम्न 7.55 पर स्कूल आया था। उसके पिता वरुण उसे और उसकी बहन को स्कल के मेनगेट पर छोड़कर वापस लौट जाते हैं। इसके बाद प्रद्यूम्न की बहन अपनी क्लास में चली जाती है और प्रद्यूम्न बाथरूम चला जाता है। बाथरूम के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि प्रद्यूम्न और कंडक्टर अशोक कुछ सेकंड के अंतर पर बाथरूम में दाखिल होते हैं।

7.55 मिनट पर दोनों बाथरूम में दाखिल हो चुके होते हैं। और 8.10 मिनट पर कंडक्टर अशोक बाथरूम से बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस 15 मिनट के दौरान कोई तीसरा शख्स बाथरूम में दाखिल नहीं होता है। अशोक के बाथरूम से बाहर निकल जाने के कुछ सेकेंड बाद ही प्रद्यूम्न एक हाथ से अपने गले को पकड़कर बाथरूम से बाहर की तरफ रेंगता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद उस जगह पर सबसे पहले स्कूल का माली पहुंचता है। और प्रद्यूम्न को इस हालत में देखकर वो शोर मचाता है।

माली के शोर मचाने के बाद बगल की क्लास से बाकी टीचर निकलकर बाहर निकलते हैं। जिस जगह पर प्रद्यूम्न का शरीर पड़ा था वहां पर भीड़ लग जाती है। इसके बाद उसी भीड़ में से एक शख्स प्रद्यूम्न को उठाकर टीचर की गाड़ी में रखता है। और उसे लेकर अस्पताल पहुंचते हैं। लेकिन तबतक प्रद्यूम्न की मौत हो चुकी होती है।

मां के नाम प्रद्यूम्न की चिट्ठी

बाद में भी बाथरूम के बाहर काफी खून के निशान देखे गए थे। जिसे स्कूल की तरफ से मिटाने की कोशिश की गई थी। वहां पर दीवार पर भी खून के छींटे थे। यानि स्कूल की तरफ से मौके पर मौजूद हत्या के सबूत को मिटाने की पूरी कोशिश की गई थी।

Loading...

Leave a Reply