दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर दिखा पॉर्न वीडियो

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर दिखा पॉर्न वीडियो

नई दिल्ली: दिल्ली मोट्रो स्टेशन पर उस वक्त अजीब स्थिति बन गई जब वहां लगे एक टीवी स्क्रीम पर पॉर्न वीडियो चलने लगा। स्टेशन पर मौजूद लोगों ने मोबाइल से उसका वीडियो बनाकर  उसे सोशल साइट पर शेयर करना शुरु कर दिया। ये घटना राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हुआ। यहां अकसर यात्रियों की भीड़ भाड़ रहती है। ऐसे में इस पॉर्न वीडियो के चलने के बाद लोग चर्चा करना शुरु कर दिये कि ये कैसे हुआ।

डीएमआरसी की कंस्ट्टिट्यूट कमिटी ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं। ये पॉर्न क्लिप उस एलईडी स्क्रीन पर दिख रहा था जो विज्ञापनों के लिए रिजर्व है। इस तरह की स्क्रीन पर अकसर विज्ञापन चलते हुए देखी जाती है। लेकिन उसपर इस तरह से खुलेआम पॉर्न वीडियो का चलना लोगों को हैरान कर रहा है। जानकारी के मुताबिक ये वाकया 9 अप्रैल का है।

ये भी पढें :

– दिग्वजय सिंह ने दिया है बेहद ही शर्मनाक बयान, कश्मीर में सेना को बताया ‘विलेन’
– सेक्स सीडी में फंसे AAP के पूर्व नेता संदीप कुमार MCD चुनाव में बीजेपी के साथ

इस बारे में कुछ जानकार बता रहे हैं कि नई तकनीक के जमाने में इस तरह की हरकत कोई भी ऐसा आदमी कर सकता है जो आधुनिक तकनीकों को बेहतर तरीके से समझता है। बताया जाता है कि आजकल कई ऐसे टीवी भी आने लगे हैं जिनमें वाई फाई की सुविधा होती है। मोबाइल फोन में एक एप्लिकेशन आईआर ब्लास्टर को एक्टिवेट कर कोई भी व्यक्ति वाई फाई लगे पब्लिक टीवी को कंट्रोल कर सकता है। इसके बाद अपने मोबाइफ फोन में पड़े इस तरह के सेक्स क्लिप को वो किसी भी पब्लिक प्लेस में लगे टीवी पर प्ले कर सकता है।

लेकिन पुख्ता तौर पर ये नहीं कहा जा सकता है कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हुई 9 अप्रैल की घटना में भी ऐसा ही किया गया था। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है। और पूरी जांच के बाद ही ये पता चल पाएगा कि आखिर ऐसा कैसे हुआ को मेट्रो स्टेशन जैसे जगहों पर लगे टीवी में पॉर्न वीडियो चल गया।

Loading...

Leave a Reply