ये पॉर्न एक्ट्रेस उस काम को कह चुकी हैं अलविदा, लेकिन लोग आज भी इन्हें याद करते हैं

नई दिल्ली:  इस बात में कोई शक नहीं कि पॉर्न फिल्म देखने वालों की एक बड़ी तादाद ना केवल भारत में है बल्कि दुनिया में भी हैं। ये और बात है कि लोग इसे स्वीकार करने में जरा संकोच करते हैं। और आसानी से ये स्वीकार नहीं करते हैं कि उन्होंने कभी पॉर्न फिल्म देखी है। लोगों की पसंद की वजह से ही ये कारोबार समय के साथ साथ आगे बढ़ रहा है। जिस तरह से पॉर्न फिल्मों की मांग बढ़ रही है उसी हिसाब से इसमें काम करनेवाली अभिनेत्रियों की कमाई भी बढ़ रही है।

यहां उन पॉर्न स्टार के बारे में जिक्र किया जा रहा है जिन्होंने अब उस दुनिया को अलविदा कर दिया है। लेकिन आज भी जब लोग पॉर्न साइट पर जाते हैं तो एक बार इनकी वीडियो जरुर देखते हैं। उनकी याद आज भी लोगों के दिलें में ताजा है।

शाशा ग्रे

जिन्होंने पॉर्न फिल्म देखी है उनकी नजर इस पॉर्न स्टार पर जरूर पड़ी होगी। ये भी संभव है कि की लोगों ने शाशा के वीडियो को अपनी फेवरिट लिस्ट में भी शामल कर रखा होगा। अपने काम के लिए शाशा को कई अवॉर्ड भी मिल चुका है। 2007 से लेकर 2010 के बीच शाशा का सिक्का चलता था पॉर्न की दुनिया में। लेकिन आज 7 साल बाद भी इनकी डिमंड कम नहीं हुई हैं।

मिया खलीफा

पॉर्न की दुनिया में मिया का नाम हर कोई आहें भरने के साथ लेता है। ये विवादों में रही। क्योंकि इन्होंने हिजाब पहनकर पॉर्न फिल्म में एक्ट किया था। मुस्लिम संगठनों इनका विरोध भी किया था। हलांकि ये काफी कम वक्त तक पॉर्न की दुनिया एक्टिव रहीं। लेकिन इतने ही दिनों में लोगें के दिलों में पहचान बना ली।

अगले पेज पर जाने के लिए नीचे स्क्रॉल करें

Loading...

Leave a Reply