mika singh

पॉप सिंगर मीका मना रहे हैं पाकिस्तान की आजादी का जश्न, सोशल मीडिया में हुए ट्रोल

पॉप सिंगर मीका मना रहे हैं पाकिस्तान की आजादी का जश्न, सोशल मीडिया में हुए ट्रोल

नई दिल्ली:  पॉप सिंगर मीका एक नए विवाद में फंस गए हैं। जिसके बाद मीका सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल इसबार मीका ने अमेरिका में ‘हमारा पाकिस्तान’ नाम के कॉन्सर्ट का प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से अपील की थी कि मिलकर भारत और अपने पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मनाते हैं। इसके बाद से ही मीका ट्वीटर पर ट्रोल हो रहे हैं। वहीं राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने धमकी दी है कि ‘मीका सिंह हमारा पाकिस्तान कॉन्सर्ट कर रहे हैं उन्हें खुला चैलेंज है कि वो मुंबई में माइक पकड़कर दिखाएं।‘

मीका का शो 12 अगस्त को ह्यूस्टन में हो रहा है। इसी शो से जुड़ा एक वीडियो मीका ने पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने भारत और पाकिस्तान के प्रशंसकों से अपील है कि वो इस शो में शामिल हों। वीडियो में मीका के साथ शो का पाकिस्तानी प्रमोटर भी लोगों से शो में शामिल होने की अपील कर रहा है।

इस वीडियो को शेयर करने के बाद मीका को लोग खूब बुरा भला सुना रहे हैं। मीका के इस वीडियो को नो कन्वर्जन नाम के यूजर ने शेयर करते हुए सवाल किया है कि क्या मीका को पता है पाकिस्तान हमारे कितने सैनिकों को मार चुका है।

दरअसल पाकिस्तान की तरफ से आए दिन सीजफायर उल्लंघन की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। पाकिस्तान की तरफ से आतंकी सीमा पार कर भारत में अशांति फैला रहे हैं। कश्मीर में आतंकी सुरक्षाबलों पर हमला कर रहे हैं। हलांकि अब सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के सफाए के लिए बड़ा अभियान छेड़ रखा है।

लेकिन मीका जिस तरह से एक साथ भारत और पाकिस्तान की आजदी मनाने की बात कर रहे हैं उससे पहले मीका सिंह को ये पता होना चाहिए कि जिस पाकिस्तान को वो ‘हमारा पाकिस्तान’ कह रहे हैं उसने हर कदम पर हमारा भरोसा तोड़ा है।

Loading...

Leave a Reply