पूनम पांडे को मिला ‘कपड़ा फेंक तमाशा देख’ अवॉर्ड वीडियो में देखिये क्या बोलीं पूनम

नई दिल्ली:  पूनम पांडे के बारे में किसी को बताने की जरूरत नहीं है। अकसर पूनम सुर्खियों में भी रहती हैं और विवादों में भी। लेकिन इन विवादों की परवाह किये बगैर पूनम बिंदास होकर वो करती हैं जो कुछ भी वो करना चाहती हैं। पूनम पांडे पहली बार चर्चा तब आई थीं जब उन्होंने 2011 के वर्ल्ड कप टीम इंडिया की जीत पर अपने कपड़े उतारने की बात कही थी। लेकिन इस बात का उन्हें आज भी अफसोस है कि वो अपने कपड़े उतार नहीं सकीं। पूनम पांडे ने सुमित राघवन के शो में काफी बेबाक होकर सवालों के जवाब दिये। उसी शो की तरफ से पूनम को ‘कपड़ा फेंक तमाशा देश अवॉर्ड’ भी दिया गया।

उसके बाद कई ऐसे मौके आए जब पूनम पांडे चर्चा में आईं। कभी अपने बिकीनी अवतार को लेकर तो कभी अपने हॉट फोटोशूट की वजह से। सोशल मीडिया में पूनम अपनी हॉटनेस की वजह से अकसर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इसबार पूनम पांडे चर्चा में आई हैं उन्हें मिले एक अवॉर्ड की वजह से। दरअसल सुमित राघवन के शो में पूनम पांडे को ‘कपड़ा फेंक तमाशा देख’ अवॉर्ड मिला है।

इस शो में पूनम पांडे ने ये स्वीकार किया कि वो कपड़े उतारने में एक्सपर्ट हैं। लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस भी है कि वो अपने देश में ऐसा नहीं कर सक रही हैं। इसपर जब एंकर ने उनसे कहा वो देश के बाहर जाकर क्यों नहीं कर देती हैं जो कुछ वो करना चाहती हैं तो इसपर पूनम पांडे ने कहा वो अपने देश के भीतर ऐसा करना चाहती हैं। वो एक भारतीय है तो फिर वो अपनी मर्जी का काम करने के लिए दूसरे देश क्यों जाए।

पूनम पांडे ने कहा इस दुनिया में लोग दो ही चीजों के पीछे भागते हैं। एक फ्री यानि जब कोई सामान फ्री मिल रहा होता है तो लोग उसपर टूट पड़ते हैं, और दूसरा है सेक्स। पूनम पांडे ने कहा इसलिए मैंने सेक्स को अपनाया। और इसी से मुझे एक नई पहचान भी मिली और मेरे कपड़े उतारने वाली बात ने तो मेरी दुनिया ही बदल दी।

 

Loading...

Leave a Reply