AAP में शामिल होंगी कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद!

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में एक नया चेहरा औपचारिक तौर पर शामिल होने की तैयारी में है। ये चेहरा है पूनम आजाद का। पूनम आजाद बेजेपी नेता कीर्ति आजाद की पत्नी हैं। पार्टी ने कीर्ति आजाद को फिलहाल सस्पेंड किया हुआ है।

काफी दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि AAP में शामिल होने जा रही पूनम आजाद का बीजेपी से मोहभंग हो चुका है। उनके AAP में शामिल होने की बात भी कही जा रही थी। लेकिन दिन और तारीख का एलान नहीं किया गया था। अब वो अनिश्चितता खत्म हो चुकी है। क्योंकि 13 नवंबर को पूनम आजाद औपचारिक तौर पर AAP में शामिल हो जाएंगी।

इससे पहले बीजेपी से इस्तीफा दे चुके नवजोत सिंह सिद्धू के भी AAP में शामिल होने की चर्चा ने जोर पकड़ा था। सिद्धू और AAP के नेताओं के बीच कई दौर की बैठकें भी हुई थी। लेकिन बात नहीं बनी। जिसके बाद सिद्धू ने AAP में शामिल होने का इरादा फिलहाल स्थगित कर दिया।

इस मामले पर सिद्धू ने एक प्रेस कांफ्रेंस भी की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि AAP में वो इसलिए शामिल नहीं हो रहे क्योंकि आम आदमी पार्टी उन्हें केवल पोस्टर ब्वाय बनाकर रखना चाहती थी। उन्हें चुनाव लड़ने से मना कर रही थी।

हलांकि अब एक बार फिर सिद्धू के AAP में शामिल होने की बात सामने आ रही है। हाल ही में AAP के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान कहा भी कहा था कि उनकी सिद्धू से बात चल रही है। इसके बाद वेट एंड वॉच की स्थिति बनी हुई है।

Loading...