आपके लिए मैं ‘पप्पू’ हूं, लेकिन मैं RSS और BJP का आभारी हूं- राहुल गांधी

नई दिल्ली:संसद के मानसून सत्र के तीसरे दिन लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान आज राहुल के अलग अलग रूप देखने को मिला।कभी राहुल ने कहा कि मैं पप्पू हूं तो कभी उन्होंने पीएम को मुन्ना भाई वाली जादू की झप्पी दे डाली तो कभी प्रिया प्रकाश के अंदाज़ में आँख मारते दिखे।

राहुल ने कहा मैं पप्पू हूं…
लोकसभा में बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, मैं पप्पू हूं।जिसपर संसद में मौजूद सभी की हंसी छूट गयी।हालाँकि की अपने भाषण के जरिये एनडीए सरकार पर हमला बोल रहे थे। उन्होंने कहा, ‘आपके लिए मैं पप्पू हूं।मुझे आपके प्रति गुस्सा नही आएगा।

उन्होंने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री और आरएसएस का अभारी हूं कि इन्होंने मुझे कांग्रेस का मतलब समझाया। उन्होंने सिखाया की कोई कुछ भी कहे उसके लिए गुस्सा नही होना चाहिए।

राहुल ने बीच सभा में पीएम को दी झप्पी…

राहुल लोकसभा के दौरान प्यार और सद्भावना का भाषण दे रहे थे कि अचानक पीएम के पास पहुचकर उन्हें गले लगा लिया।जिसे अचानक मोदी भी नही समझ पाए।लेकिन बाद में उन्होंने राहुल गांधी को अपनी ओर बुलाकर पीठ थपथपाया।

सामने आया राहुल का प्रिया प्रकाश अंदाज़…

संसद में पी एम मोदी को झप्पी देने के बाद अपने सीट पर बैठ गए और उसी दौरान प्रिया प्रकाश के जैसे एक आंख मारकर इशारा किया।इससे पहले आंख मारने के वजह से प्रिया प्रकाश फेमस हुई थी आज राहुल गांधी चर्चा में है।

Loading...