सीनियर पुलिस अधिकारी ने महिला कांस्टेबल के साथ किया गंदा काम, Video

नई दिल्ली:  हर घटना के बाद ये सवाल किया जाता है कि महिला कहां सुरक्षित हैं। जब कहीं से जवाब नहीं मिलता है तो नजरें कोतवाली की तरफ घूमती हैं। और मन को ये समझा दिया जाता है कि कोतवाली के इस चहारदीवारी के भीतर महिला पूरी तरह से सुरक्षित हैं। लेकिन कोयंबटूर के एक थाने को जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर हमारा ये भ्रम भी टूट जाता है। क्योंकि इस वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि कोतवाली में महिला सबसे ज्यादा असुरक्षित है।

वीडियो में बताया गया है कि इसे कोयंबटूर के थाने में शूट किया गया है। हलांकि इसकी सत्यता के बारे में NTI किसी तरह का दावा या पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को यू ट्यूब से लिया गया है। यू ट्यूब पर इस वीडियो को The News Minute के हैंडल से अपलोड किया गया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि थाने के बाहर लोगों की भिड़ है। जिसे पुलिस पीछे हटाने की कोशिश कर रही है। इसमें महिला पुलिस कांस्टेबल भी शामिल है। तभी वहां पर एक सीनियर पुलिस अधिकारी आता है। वो भी भीड़ को पीछे हटाने लगता है। लेकिन उसकी नीयत कुछ और ही है। दरअसल भीड़ को पीछे हटाने के बहाने वो पुलिस अधिकारी वहां मौजूद महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ लगातार अश्लील हरकत करता है। उसके निजी अंगों को बार बार हाथ लगाता है।

महिला कांस्टेबल कई बार उस पुलिस अधिकारी का हाथ हटाती भी है। लेकिन उसके बाद वो दोबारा अपनी वही हरकत दोहराने लगता है। इस वीडियो को यू ट्यूब पर शेयर करने के बाद एक पुलिस अधिकारी की ऐसी हरकत को देखकर लोगों ने अपने कमेंट में भी इसके खिलाफ गुस्सा जहिर कर रहे हैं। तो कुछ लोगों ने इसे फर्जी वीडियो बताया है। और लिखा कि किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं हुआ है। अब हकीकत चाहे जो है NTI भी इसके सत्यता के दावे नहीं करता है। लेकिन इस वीडियो को दिखाने का मकसद ये है कि आप सतर्क रहें।

Loading...

Leave a Reply