मध्य प्रदेश में पुलिस ने दो मुर्गों को किया गिरफ्तार, पुलिसवाले खिला रहे हैं दाना

नई दिल्ली:  मध्य प्रदेश के बैतूल में पुलिसवालों को इन दिनों दो मुर्गों की हिफाजत करनी पड़ रही है। दोनों को वक्त पर दाना-पानी देना पड़ रहा है। कुल मिलाकर कोतवाली में दोनों मुर्गे मस्ती से जी रहे हैं और पुलिसवाले उनकी सुरक्षा कर रहे हैं। दरअसल इन दोनों मुर्गों पर लोग दांव लगा रहे थे। पुलिस की जब वहां दबिश पड़ी तो सभी वहां से भाग निकले और पुलिस के हाथ ये दोनों मुर्गे गिरफ्तार हो गए।

मामला बैतूल के आठनेर का है। आठनेर पुलिस के थाना प्रभारी ने कहा 14 जनवरी को सूचना मिलने पर खैरी ग्राम के मुर्गा बाजार में छापेमारी की गई। जहां मुर्गों की लड़ाई चल रही थी और लोग उसपर दांव लगा रहे थे। पुलिस को वहां देखकर दांव लगा रहे लोग वहां से भाग निकले। लेकिन दोनों मुर्गे सरकारी मेहमान बन गए। पुलिस ने मौके से नौ मोटरसइकिल, दो मुर्गे और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मौके से पकड़े गए मोटरसाइकिलों में से कई के मालिक मिल गए हैं। लेकिन कुछ मोटरसाइकिल का कोई दावेदार नहीं मिल रहा है। पुलिस उन मोटरसाइकिल के मालिक और दोनों मुर्गों के मालिक की तलाश कर रही है। मुर्गे के मालिकों का पता चलने के बाद दोनों मुर्गों को भी सभी आरोपियों के साथ अदालत में पेश किया जाएगा। तबतक के लिए दोनों मुर्गे सरकारी मेहमान बने रहेंगे।

Loading...