Pokemon Go गेम के कैरेक्टर पर लगा रेप का आरोप !

दुनियाभर में मशहूर हो चुके Pokemon Go नाम के गेम के एक कैरेक्टर पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है। ये मामला रूस में सामने आया है।जहां महिला का आरोप है कि जब वो Pokemon Go गेम खेल रही थी तभी एक पोकेमोन कैरेक्टर ने उसका रेप कर दिया।

महिला अपनी शिकायत लेकर थाने भी पुहंची। थाने में महिला ने अपनी शिकायत से पुलिसकर्मियों को अवगत कराया। महिला ने पुलिस को बताया कि जब वो अपने बेड पर बैठकर Pokemon Go गेम खेल रही थी तभी गेम का एक कैरेक्टर अचानक उसके बिस्तर पर आ गया और उसके साथ रेप करने लगा। महिला का कहना है कि जब भी वो Pokemon Go गेम खेलना शुरु करती हैं तो वह रेप करनेवाला पोकेमोन कैरेक्टर उसके बेड पर ही नजर आता है।
हलांकी पुलिस को महिला के आरोपों पर यकीन नहीं हुआ। जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया। पुलिस ने महिला को किसी साइकोलॉजिस्ट के पास जाने का सुझाव दिया। जो महिला Pokemon Go गेम के कैरेक्टर पर रेप का आरोप लगा रही है वो शादीशुदा है।

Pokemon Go एक मोबाइल गेम है। जिसमें एक कैरेक्टर को पकड़ना रहता है। इसे इंसान बैठकर नहीं खेल सकता। इस गेम को खेलते वक्त उसमें दिखनेवाले कैरेक्टर सही मालूम होते हैं। खास बात ये है कि इस गेम में दिखनेवाला लोकेशन आपके रियल लोकेशन से मिलता जुलता रहता है। जिससे की आपको ये एहसास होता है कि पोकेमोन का कैरेक्टर बिल्कुल आपके पास है।
-Pokemon Go Game

Loading...

Leave a Reply