काले हिरण की मौत का गवाह आया सामने, ‘सलमान ने चलाई गोली’-हरीश

सलमान खान को राजस्थान हाईकोर्ट ने काले हिरण के शिकार के मामले में बरी कर दिया। कोर्ट के फैसले के बाद सवाल ये उठ रहे थे कि सलमान की जिप्सी के ड्राइवर को गवाही के लिए क्यों नहीं बुलाया गया। इसके बाद 2002 से गायब हरीश दुलानी अब सामने आए हैं। उन्होंने कहा है कि सलमान ने ही गोली चलाई थी।

दुलानी को कोर्ट ने सलमान की तरफ से जिरह के लिए 20 मार्च 2002 को बुलाया था। उस तारीख को दुलानी आया भी था। लेकिन सलमान के अधिवक्ता उससे जिरह नहीं कर सके थे। उसके बाद से दुलानी कभी नजर नहीं आया।

दरअसल दुलानी की गवाही पर ही सलमान के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। लेकिन फिर दुलानी गायब हो गया। कोर्ट से उसे कई बार जमानती वारंट से तलब किया। लेकिन दुलानी के बारे में किसी को पता नहीं चला। कभी कहा गया वो विदेश में है कभी कहा गया वो बीमार है। जिसके बाद 2005 के बाद 4 अप्रैल 2005 को उसकी तलबी बंद कर दी। राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले के बाद अब दुलानी सामने आया है उसका कहना है कि उसे कभी बुलायी ही नहीं गया वो न तो गायब था और ना ही फरार था। उसने कहा कि मेरे दुबई चले जाने की बात कही जा रही है। लेकिन मेरे पास पासपोर्ट ही नहीं है। मैं कहीं नहीं भागा था। मुझ और मेरे परिवार को लगातार धमकी मिल रही थी। इसी वजह से मैं सामने नहीं आया।

Loading...