हिमाचल में मोदी का शंखनाद, उत्तराखंड, यूपी और दिल्ली के बाद हिमाचल की बारी

शिमला/हिमाचल:  पीएम मोदी ने गुरुवार को देश की सबसे सस्ती हवाई सफर की शुरुआत की। इस योजना को उड़ान नाम दिया गया है। पीएम मोदी ने कहा कि उड़ान योजना के तहत हवाई सफर टैक्सी से भी सस्ती हो गई है। इसके मुताबिक 500 किलोमीटर तक के हवाई सफर के लिए केवल 2500 रुपये चुकाने होंगे। पीएम मोदी ने कहा इस तरह के सस्ते हवाई सफर का और विस्तार किया जाएगा। फिलहाल ये फ्लाइट शिमला और दिल्ली के बीच उड़ान भरेगी।

NARENDRA MODI

इस सस्ते हवाई सफर की शुरुआत करने के बाद पीएम मोदी ने जनता को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने ये संकेत दे दिये कि इसबार हिमाचल में बीजेपी का कमल खिलाने के लिए तैयारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि शिमला से हवा देशभर में जाती है। लेकिन इसबार उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के चुनाव परिणाम की हवा हिमाचल प्रदेश में आ रही है। पीएम ने कहा अभी ताजी ताजी हवा दिल्ली की भी आई है।

पीएम मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर भी निशाना साधा। पीएम ने बिना वीरभद्र सिंह का नाम लिये कहा शायद ही किसी सीएम को वकीलों के साथ इतना वक्त बिताना पड़ा होगा। हिमाचल प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं। इसलिए पीएम मोदी ने गुरुवार को संबोधन दिया उसमें बीजेपी की राजनीतिक महत्वाकांक्षा भी देखी जा रही है।

इसे भी पढ़ें

दिल्ली में हार के बाद AAP में लगी आज इस्तीफों की झड़ी

इसे भी पढ़ें

कुपवाड़ा में बड़ा आतंकी हमला, 1 मेजर, 1 JCO, 1 जवान शहीद

उड़ान योजना की शुरुआत करते हुए पीएम ने कहा मेरा सपना है हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई सफर करे। पीएम ने कहा उड़ान योजना से छोटे शहरों के लोगों को ज्यादा फायदा होगा। यही वजह है कि सरकार ने सस्ते हवाई सफर वाली उड़ान योजना की शुरुआत की है। शिमला-दिल्ली की उड़ान को हरी झंडी दिखाने के बाद पीएम ने कडप्पा-हैदराबाद और नांदेड- हैदराबाद मार्ग पर भी उड़ानों को हरी झंडी दिखाई।

Loading...

Leave a Reply