पीएम मोदी ने शेयर किया फिटनेस चैलेंज का वीडियो, कुमारस्वामी को दी चुनौती

नई दिल्ली:  बुधवार पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर योगाभ्यास का वीडियो शेयर किया। जिसमें पीएम मोदी कई तरह के योगासन कर रहे हैं। ये फिटनेस चैलेंज केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने शुरु किया था। जिसे अबतक कई लोगों ने स्वीकार किया है। लेकिन पीएम मोदी ने भी इस फिटनेस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है।

इस वीडियो में प्रधानमंत्री पार्क में खुद को फिट रखने के लिए अलग अलग तरह के योगाभ्यास कर रहे हैं। अपने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही पीएम मोदी ने कर्नाटक के सीएम एच डी कुमारस्वामी और खिलाड़ी मनिका बत्रा और खासकर उन आईपीएस अफसरों को नॉमिनेट भी किया है जिनकी उम्र 40 वर्ष के पार हो चुकी है। इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विरोट कोहली ने पीएम मोदी को नॉमिनेट किया था।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएम ने लिखा मैं अपनी मॉर्निंग एक्सरसाइज का वीडियो जारी कर रहा हूं। योग से अलग मैं प्रकृति से जुड़े पंचतत्व पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से भी प्रभावित हूं। ये काफी रिफ्रेश फील कराता है।

विराट कोहली ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए पीएम मोदी, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए उन्हें चुनौती दी थी। अनुष्का शर्मा पहले ही कोहली का ये चैलेंज पूरा कर चुकी हैं।

Loading...