2019 की तैयारी का ट्रेलर, यूपी के बाद गुजरात और राजस्थान के सांसदों से मिले पीएम मोदी

नई दिल्ली: यूपी चुनाव से निपटने के बाद अब बीजेपी की नजर इसी साल के आखिर में होनेवाले गुजरात चुनाव और 2019 में होनेवाले लोकसभा चुनाव पर है। 2019 के चुनाव को लेकर अलग अलग राज्यों के सासंदों के साथ पीएम मोदी के मुलाकात का दौर जारी है। शुक्रवार को पीएम ने गुजरात के सासंदों के साथ ब्रेकफास्ट मीटिंग की।

इस मुलाकात के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी, संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार भी मौजूद थे। आज की मुलाकात गुजरात के सांसदों के लिए थी। लेकिन उनके साथ कुछ राजस्थान के सासंद भी बैठक में शामिल हुए। इस मुलाकात में पीएम ने सासंदों से अपने काम के प्रति गंभीरता दिखाने लिए कहा।

ये भी पढें :

– यूपी में सरकारी स्कूल के मास्टर साहब नहीं पहन सकेंगे जींस और टी शर्ट

पीएम ने सासंदों को अंबेडकर जयंती के मौके पर अपने क्षेत्र में विशेष आयोजन करने के निर्देश भी दिये। जानकारी के मुताबिक इस मौके पर सीधे तौर पर गुजरात में होनेवाले विधानसभा चुनाव के बारे में सांसदों से चर्चा नहीं की। लेकिन सासंदों से 2019 के लिए तैयार रहने की बात जरुर कही।

भारत सरकार में संसदीय कार्यमंत्री और बीजेपी नेता अनंत कुमार ने कहा प्रधानमंत्री ने गुजरात, राजस्थान और दमन-दीव के सांसदों के साथ मुलाकात की। उन्होंने कहा ये एक अनौपचारिक मीटिंग थी।

Loading...