indian-rio-Olympics-2016-player-meet-narender-modi

Olympics के खिलाड़ियों को पीएम Modi ने कहा ‘विजयी भव:’

Olympics के खिलाड़ियों को पीएम Modi ने कहा ‘विजयी भव:’

अगले महीने से शुरु होनेवाले रियो Olympics में भारत की दावेदारी पेश करने वाले एथलिट्स से पीएम Modi ने मुलाकात की। रियो Olympics में भारत की तरफ से 100 खिलाड़ियों ने 13 प्रतिस्पर्धा में क्वालिफाई किया है। ये खिलाड़ी 13 खेल स्पर्धा में भारत की दावेदारी पेश करेंगे।

indian-rio-Olympics-2016-player-meet-narender-modi2

पीएम Modi और खिलाड़ियों की ये मुलाकात दिल्ली के मानेकशॉ सेंटर में हुई। पीएम Modi ने हर एथलीट से एक एक कर मुलाकात की। Modi ने खिलाड़ियों को जीत के लिए शुभकामना दी। ब्राजील के रियो डि जेनेरियो में 5 अगस्त से 21 अगस्त के बीच Olympics खोलों का आयोजन होगा।
प्रधानमंत्री के साथ हुए इस मुलाकात से खिलाड़ी भी उत्साहित दिखे। खिलाड़ियों ने इस मौके पर पीएम के साथ सेल्फी भी ली। बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू और कंदाबी श्रीकांत ने अपने रैकेट पर पीएम के ऑटोग्राफ लिये।

इसबार भारत Olympics में अबतक का सबसे बड़ा दल भेज रहा है। जिसमें 13 खेल स्पर्धाओं में 100 खिलाड़ियों ने क्वालिफाई किया है। 2012 के लंदन Olympics में देश के 83 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। रियो Olympics में भाग लेने बाले भारतीय खिलाड़ियों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। खेल मंत्रालय और भारतीय Olympics संघ को इसबार 110 से ज्यादा एथलीट्स के रियो के लिए क्वालिफाई करने की उम्मीद है। रियो Olympics में शामिल होनेवाले कई खिलाड़ी इस वक्त विदेशों में ट्रेनिंग ले रहे हैं।जिस वजह से वो PM से नहीं मिल सके।

-PM Narender Modi, Rio Olympics Players

Loading...

Leave a Reply