वाराणसी में PM मोदी बन गए डॉ. मोदी कह दिया ‘उन्हें मोतियाबिंद की तरह वोटबिंद हो गया’




नई दिल्ली:  वाराणसी में रविवार को लगातार दूसरे दिन रोड शो करने के बाद बारी आई विरोधियों को धोबी पछाड़ देने की। पीएम मोदी काशी विद्यापीठ में जनता को संबोधित कर रहे थे। जिसमें नोटबंदी से लेकर, सर्जिकल स्ट्राइक और देश की आर्थिक तरक्की को लेकर विरोधियों ने सरकार पर जो सवाल उठाए थे उसपर विरोधियों को ही कटघरे में खड़ा कर दिया।

पीएम मोदी ने कहा चुनाव के लिए जब मैं आया था उस समय के अखबार याद कीजिये। होडलाइन आती थी कॉमनवेल्थ घोटाला इतने गए, टू जी घोटाला इतने गए, कोयले का घोटाला इतने रुपये गए, पनडुब्बी का घोटाला इतने रुपये गए। इसके बाद पीएम ने विरोधियों पर सीधा और गंभीर हमला करते हुए कहा जब आंख में मोतियाबिंद होता है तो देखने में तकलीफ होती है। तो ऑपरेशन करना पड़ता है। कुछ राजनेताओं को मोतियाबिंद और वोटबिंद लग गया है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले विपक्षी दलों को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा जिन लोगों ने सत्ता गवा दी वो पूछते थे सर्जिकल स्ट्राइक में हमारे एक भी नहीं मरे क्या। वो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे थे। उन्होंने कहा देश के जवान मौत को मुट्ठी में लेकर दुश्मन के छक्के छुड़ाने सरहद पार गए थे। लेकिन देश का दुर्भाग्य देखिये राजनीतिक दल कह रहे थे सबूत तो दो।

पीएम ने वन रैंक वन पेंशन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा वन रैंक वन पेंशन का हिसाब 12 हजार करोड़ पर पहुंचा। कांग्रेस ने कुछ नहीं किया था। बाद में मैंने वन रैंक वन पेंशन की घोषणा कर दी। उन्होंने कहा यूपी में सबकुछ है बस एक अच्छी सरकार नहीं है। यहां ऊपर वाले के नाम पर काम होता है। नीचे वाले कहते हैं ऊपरवाले को देना है। पीएम ने कहा अब ऊपरवाला हिसाब मांग रहा है।

Loading...

Leave a Reply