PM MODI

पीएम मोदी ने किया है बहुत बड़ा सर्जिकल स्ट्राइक, वीडियो में सुनिये पूरी रणनीति

पीएम मोदी ने किया है बहुत बड़ा सर्जिकल स्ट्राइक, वीडियो में सुनिये पूरी रणनीति

नई दिल्ली:  पीएम मोदी ने एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक किया है। इसबार के इस आर्थिक सर्जिकल स्ट्राइक में पीएम मोदी ने उन CA को हिदायत दी है जो कंपनी बैलेंस शीट के साथ चालबाजी का खेल खेलते हैं और कंपनी के मालिक को ये बताते हैं कि वो किस तरह से टैक्स देने से बच सकते हैं। जिस अंदाज में पीएम ने अपनी बातें ICAI के कार्यक्रम में उससे ये साफ हो गया कि किस तरह से बैलेंस शीट तैयार करने में CA अपनी कलाकारी दिखाते हैं और किस तरह से देश के साथ गद्दारी करने में भागीदार बनते हैं।

पीएम ने कहा पिछले 11 साल में केवल 25 CA के खिलाफ ही कार्रवाई हुई है। आपके यहां 1400 से ज्यादा मामले लटके पड़े हैं। एक एक फैसला आने में सालों लग जाते हैं।

देश आर्थिक एकीकरण की यात्रा प्रारंभ कर रहा है। इस ऐतिहासिक मौके पर सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका CA की है। आजादी के आंदोलन में वकालत करनेवाले लोगों ने जान की बाजी लगा दी थी। उसी तरह आपको भी इस नए दौर का नेतृत्व मेरी CA की फौज को करना होगा। आपसे बढ़कर आर्थिक ऊंचाई को पाने का ये रास्ता कोई और मजबूत नहीं बना सकता। अपने क्लाइंट्स को इमानदारी के रास्ते पर चलने के लिए आपको आगे बढ़कर कमान संभालनी होगी।

CA सरकार और टैक्स देने वालों के बीच इंटरफेज का काम करते हैं। पीएम के सिग्नेचर से ज्यादा ताकत आपके (CA) सिग्नेचर की होती है। जिस पर आप सिग्नेचर कर देते हैं उसपर सरकार और देश के लोग दोनों भरोसा करते हैं। जब किसी कंपनी की ऑडिट रिपोर्ट गलत तैयार की जाती है तो वो कंपनी नहीं डूबती दोस्तों बल्कि उस बुजुर्ग और उस विधवा की जिंदगी तबाह हो जाती है जिसने अपना पैसा वहां लगाया होता है। आपके सिग्नेचर पर जो हिंदुस्तान का भरोसा है उसे टूटने नहीं दीजिये। खरोंच भी नहीं आने दीजिये। अगर आपको लगता है भरोसा टूटा है तो उसे दोबारा बनाइये। मैं आपको निमंत्रण देने आया हूं।

Loading...

Leave a Reply