यूपी चुनाव में BJP का शंखनाद, पीएम मोदी करेंगे 8 रैली

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग अलग जगहों पर 8 रैलियां करेंगे। मोदी की पहली रैली महोबा में 24 अक्टूबर को होगी। यूपी में चुनाव प्रचार में इस बार रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को भी शामिल किया गया है। यूपी विधानसभा के लिए BJP के परिवर्तन यात्रा की शुरुआत 5 नवंबर से होगी। BJP की परिवर्तन यात्रा कांग्रेस के किसान यात्रा और खाट पंचायत का जवाब मानी जा रही है। इसके जरिये BJP यूपी में अपने पक्ष में माहौल तैयार करेगी।

BJP अध्यक्ष अमित शाह BJP के परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद उमा भारती, कलराज मिश्र और राजनाथ सिंह परिवर्तन यात्रा के तहत रैली करेंगे। जिस तरह से रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को भी चुनाव प्रचार का हिस्सा बनाया गया है उससे ये संदेश भी जा रहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक की कामयाबी को BJP यूपी चुनाव में भी भुनाएगी।

BJP के जिस परिवर्तन यात्रा की शुरुआत 5 नवंबर को होगी उसकी समाप्ति 25 दिसंबर को होगी। परिवर्तन यात्रा की समाप्ति पर लखनऊ में BJP की विशाल रैली होगी। पांच नवंबर को BJP के परिवर्तन यात्रा की शुरुआत BJP अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। 6 नवंबर को उमा भारती और केशव प्रसाद मौर्य ललितपुर में परिवर्तन यात्रा करेंगे। 8 नवंबर को बलिया से कलराज मिश्र यात्रा का कमान संभालेंगे वहीं सोनभद्र से राजनाथ सिंह परिवर्तन यात्रा निकालेंगे।

परिवर्तन यात्रा के दौरान अमित शाह, राजनाथ सिंह, मनोहर पर्रिकर, कलराज मिश्र और उमा भारती समेत BJP के दूसरे बड़े नेताओं से 10 दिन का वक्त मांगा गया है। ये नेता यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान 30-40 सभाओं को संबोधित करेंगे।

Loading...

Leave a Reply