तीन तलाक पर पीएम का सीधा संदेश ‘मुस्लिम महिलाएं दिक्कत में हैं’

भुवनेश्वर/उड़ीसा:  भुवनेश्वर में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अंतिम दिन पीएम मोदी ने अपना संबोधन दिया। पीएम ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र तो दिया लेकिन अपने संबोधन में तीन तलाक का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने जिस तरह से बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में तीन तलाक का जिक्र किया उसके बाद एकबार फिर से पीड़ित मुस्लिम महिलाओं को इस मामले के जल्द निपटारे की आस जगी है।

पीएम मोदी ने कहा तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं बहुत कष्ट में हैं। हमें इस समस्या का जल्द से जल्द हल करना चाहिए। उन्होंने कहा इसके लिए जिला स्तर पर काम करने की जरुरत है। पीएम ने कहा हमें न्यू इंडिया के फॉर्मूले पर काम करना है।

कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा जीत में ज्यादा उत्साहित न हों। उन्होंने नेताओं को बड़बोलेपन से बचने की भी नसीहत दी। पीएम मोदी ने यूपी चुनाव में मिली जीत को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि राजनीतिक रणनीतिकार क्या होता है इसे अमित शाह ने बता दिया है। पीएम ने कार्यकर्ताओं को संयमित रहने की सीख दी।

ये भी पढें :

– हाईवे से गुजर रही थी गाड़ियां और सामने आ गया शेरों का झुंड, देखें Video
– दिग्वजय सिंह ने दिया है बेहद ही शर्मनाक बयान, कश्मीर में सेना को बताया ‘विलेन’

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पीएम मोदी के भाषण को नीतिन गडकरी ने मीडिया के सामने रखा। उन्होंने कहा पीएम ने न्यू इंडिया के लिए जनधन, वनधन और जलधन को जरुरी बताया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने न्यू इंडिया के लिए P2-G2 यानी प्रो-पीपुल- गुड गवर्नेंस का फॉर्मूला भी बताया। गडकरी ने आगे बताया बीजेपी को मिली जीत में यूपी में मिली जीत ऐतिहासिक है। इस जीत के लिए यूपी चुनाव के रणनीतिकार अमित शाह का बहुत बड़ा योगदान है।

गडकरी ने कहा पीएम ने आर्थिक और सामाजिक विषमता से मुक्त समाज बनाने की बात कही। इसके साथ प्रधानमंत्री ने कहा कि सबसे ज्यादा पराजय भी हमने देखी है। लोकसभा में एक समय हम दो, हमारे दो जैसी स्थिति भी बन गई थी। इसके बावजूद कार्यकर्ताओं और नेताओं ने चार पीढ़ियां पार्टी को दी है। हमें इस बात का ध्यान रखना होगा। पीेएम ने कहा सत्ता हमारी साध्य नहीं है साधन हैं।

Loading...

Leave a Reply