कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो’ राहुल की ताजपोशी पर पीएम मोदी का तंज

कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो’ राहुल की ताजपोशी पर पीएम मोदी का तंज

नई दिल्ली:  कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस मौके पर एक तरफ जहां कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश है तो दूसरी तरफ विपक्ष कांग्रेस पर हमलावर है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कहा राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस अच्छा करेगी। जबकि पीएम मोदी ने राहुल के नमांकन पर कहा है कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो। बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कांग्रेस डूबता जहाज है जिसमें बिना परफॉर्मेंस के राहुल का प्रमोशन हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस एक पार्टी नहीं बल्कि एक कुनबा है। कांग्रेस को औरंगजेब राज मुबारक हो। जहांगीर और शाहजहां को उनके वारिस के बारे में पता था। उन्हें पता था कि जो बादशाह है उन्हीं की औलाद को ही सत्ता मिलेगी। शाहजहां औरंगजेब के वक्त में चुनाव हुए थे क्या? पीएम मोदी के इन आरोपों पर कांग्रेस की तरफ से पलटवार का जिम्मा रणदीप सुरजेवाला ने उठाया।

सुरजेवाला ने कहा मोदी जी बौखला गए हैं। उन्हें शब्दों की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। वो राहुल गांधी के सवालों का जवाब क्यों नहीं देते हैं। मोदी को सोते-जागते उठते बैठते केवल राहुल याद आते हैं। सुरजेवाला ने आगे कहा मोदी जी अगर आपने काम किया होता तो आपको मुगल और चीन तक की यात्रा नहीं करनी होती। सुरजेवाला ने कहा हम मोदी के आरोपों को सिरे से खारिज करते हैं।

इसे भी पढ़ें

पीएम मोदी ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता को कहा ‘वेलडन शहजाद’

राहुल युग: राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए भरा नामांकन

Loading...

Leave a Reply