अबकी बार बेनामी संपत्ति पर भारी, मोदी बोले 8 नवंबर को कांग्रेसी मनाएंगे ‘कालाधन दिवस’

अबकी बार बेनामी संपत्ति पर भारी, मोदी बोले 8 नवंबर को कांग्रेसी मनाएंगे ‘कालाधन दिवस’

नई दिल्ली:  नोटबंदी को 8 नवंबर को एक साल पूरा हो जाएगा। 8 नवंबर के करीब आते ही एक बार फिर से नोटबंदी की चर्चा शुरु हो गई है। सियासी दलों से लेकर सियासतदान तक इसपर अपने अपने तर्क दे रहे हैं। इसी बीच पीएम मोदी ने बेनामी संपत्ति पर बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी ने बेनामी संपत्ति वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के संकेत दिये हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस परेशान है क्योंकि इस तरह की कार्रवाई में उनके नेताओं की बेनामी संपत्ति को भी छोड़ा नहीं जाएग।

हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर में चुनावी सभा में पीएम मोदी ने कहा नोटबंदी के विरुद्ध कांग्रेस का अभियान उनके बेनामी संपत्तियों पर धावा बोलने से पहले लोगों को गुमराह करने और उनके खिलाफ माहौल तैयार करने की कोशिशों का हिस्सा है।

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए पीएम ने कहा समय आ गया है गरीबों को वह लौटाया जाए जो उनसे लूटा गया था। मैं ऐसे हालात पैदा करने जा रहा हूं जहां वे बेनामी संपत्ति पर अपना फिर से दावा नहीं कर सकेंगे। 8 नवंबर को होनेवाले कांग्रेस के काला दिवस मनाने के एलान पर पीएम मोदी ने कहा असल में यह विपक्षी दलों के लिए कालाधन दिवस है।

उन्होंने कहा मैंने कांग्रेस के नेताओं से कुछ जानकारी हासिल करने की कोशिश की। कुछ लोगों ने 500 रुपये के नोट वाला थैला गंवा दिया। कुछ ने 1000 के नोटों वाला। इसी दौरान मोदी बेनामी कानून के साथ आ गया। उनकी परेशानी यह है कि मोदी नतीजे दिखाना शुरु कर देगा।

बेनामी संपत्ति पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी बोले मैं ऐसे हालात पैदा करने जा रहा हूं कि वे इन संपत्तियों पर फिर से दावा नहीं कर सकेंगे। यह लोगों का धन है, यह जनता से लूटा गया है और उनके कल्याण पर खर्च किया जाएगा। पीएम मोदी ने साफ संकेत दिये कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

Loading...

Leave a Reply