कांग्रेस की किस्मत में केवल शोक मनाना लिखा है- नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:  हिमाचल में पीएम मोदी का धुआंधार चुनाव प्रचार जारी है। रविवार को पालमपुर में पीएम मोदी ने एक बार फिर से कांग्रेस पर करारा हमला किया है। पीएम ने कहा बीजेपी के मुख्यमंत्रीयों को लोग पानी वाले मुख्यमंत्री, पर्यटन वाले मुख्यमंत्री के नाम से जानती है। जबकि कांग्रेस के मुख्यमंत्री को भ्रष्टाचार वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाता है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कांग्रेस मेरा पुतला जला रही है। क्योंकि जिन लोगों ने बेईमानी से पैसा बनाया है उन्हें सजा तो भुगतनी होगी। जिन्होंने देश को लूटा है उन्हें पाई पाई का हिसाब देना होगा। कांग्रेस के पास अब केवल शोख मनाने के अलावे कुछ नहीं है।

इससे पहले ऊना की चुनावी रैली से भी पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था 20 साल के चुनाव में आज तक ऐसा नहीं हुआ जब मैं हिमाचल नहीं आया हूं। लेकिन 20 साल में मैंने इस बार की तरह चुनाव नहीं देखा। इसबार हिमाचल में बीजेपी की आंधी चल रही है। राज्य की कांग्रेसी सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। इसबार हिमाचल में चुनाव पार्टी या नेता नहीं बल्कि जनता लड़ रही है।

पीएम ने कहा था आजतक ऐसा एकतरफा चुनाव नहीं हुआ। और प्रचार में भी मजा नहीं आ रहा है। कांग्रेस मैदान छोड़कर ही भाग गई है।

Loading...