हाफिज की रिहाई पर ताली बजाने वाली कांग्रेस का गुजरात से क्या नाता- पीएम मोदी

हाफिज की रिहाई पर ताली बजाने वाली कांग्रेस का गुजरात से क्या नाता- पीएम मोदी

नई दिल्ली:  पीएम मोदी ने सोमवार को देवी दर्शन के बाद गुजरात चुनाव का तूफानी चुनाव प्रचार किया। पीएम मोदी ने कहा क से कच्छ है और क से कमल होता है। 2001 के विनाशकारी भूकंप के बाद यहां हुआ विकास का काम देखने लायक है। उन्होंने कहा किसी ने ये कल्पना नहीं की थी कि कच्छ कृषि के मामले में अच्छा करेगा। कच्छ से कमल का रिश्ता जोड़ने के साथ ही पीएम मोदी ने आतंकी हाफिज सईद और कांग्रेस का रिश्ता भी लोगों को बता दिया।

कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस को विकास से नहीं वंशवाद से मतलब है। पीएम मोदी ने कांग्रेस के भूत-वर्तमान और भविष्य तीनों को लपेटे में ले लिया पीएम ने कहा नेहरू के समय आए भूकंप के काम आज दिख भी नहीं रहे हैं। लेकिन 2001 में कच्छ के भूकंप पर बीजेपी का काम आज भी दिख रहा है। उन्होंने कहा जब देश ने सर्जिकल स्ट्राइक की तो कांग्रेस के लोग सबूत मांग रहे थे। पाकिस्तान में हाफिज सईद की रिहाई पर पीएम ने कहा कुछ लोग आतंकी के रिहा होने पर ताली बजा रहे हैं।

पीएम ने कहा पाकिस्तान की एक अदालत ने आतंकी हाफिज सईद को रिहा कर दिया और कांग्रेस इसका जश्न मना रही है। मैं इस बात से आश्चर्य में था। यह वही कांग्रेस थी जिसने अपनी सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर विश्वास नहीं किया और चीनी राजदूत को गले लगाना पसंद किया।

विपक्ष की तरफ से हो रहे हमले पर पीएम मोदी ने कहा हमारे ऊपर जितना कीचड़ फेंका जाएगा कमल उतना ही खिलेगा। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए पीएम ने कहा वो गुजरात आ रहे हैं और गुजरात के बेटे के बारे में झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने ऐसा पहले भी सरदार पटेल के साथ किया था। गुजरात इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा। कोई भी गुजराती इस झूठ को स्वीकार नहीं करेगा जो वो फैला रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कुछ लोग हमेशा निराशा फैलाते हैं। मैं उनसे अपील करता हूं कि वो ऐसा करना बंद करें। उनके पास नीति, नीयत, एक नेता और लोगों से नाता तक नहीं है। गुजरात की धरती ने मेरा ध्यान रखा और यहां से मुझे शक्ति मिली। गुजरात के कोने कोने में जनता जनार्दन से आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं।

Loading...

Leave a Reply