अखिलेश ने मोदी को दिया दिल्ली-लखनऊ के बीच कुर्सी की अदलाबदली का ऑफर




लखनऊ: यूपी के सीएम अखिलेश यादव और पीएम नरेंद्र मोदी के बाच जुबानी जंग तेज हो चुकी है। दोनों तरफ से एक दूसरे पर वार किये जा रहे हैं और दोनों तरफ से उस वार पर पलटवार भी किया जा रहा है। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी को अब दिल्ली में मन नहीं लगता। अखिलेश ने आगे कहा अगर मोदी चाहें तो हम अपनी कुर्सी की अदला बदली कर लेते हैं।

दरअसल अखिलेश कहना चाह रहे थे कि मोदी जी यूपी के सीएम बन जाएं और हम पीएम बन जाते हैं। गौरतलब है कि पीएम पिछले तीन दिनों से वाराणसी में हैं और धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। जिस तरह से पीएम समेत पूरी बीजेपी वाराणसी में जमी हुई है उससे ये संदेश भी निकलकर जा रहा है कि बीजेपी को अपने ये किला खतरे में दिखाई दे रहा है। यही वजह है कि वाराणसी की कमान खुद पीएम ने संभाल ली है।

– गैंगरेप के आरोपी और अखिलेश के मंत्री गायत्री प्रजापति को सुप्रीम कोर्ट से कोई राहत नहीं

इसी चुनावी रैली में अखिलेश ने कहा कि मोदी जी केवल झूठे वादे करते हैं। उन्होंने कहा वो (मोदी जी) कहते हैं सारा पैसा काला धन है। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि रुपया काला या सफेद नहीं होता है। उसका इस्तेमाल काला या सफेद होता है। अखिलेश ने कहा अगर कोई कमाई करता है और टैक्स नहीं देता है तो वो कालाधन हो गया लेकिन अगर कोई कमाई करता है और सही तरीके से टैक्स भी देता है तो वो सफेद हो गया। उन्होंने कहा तरीके काले सफेद होते हैं रुपया काला सफेद नहीं होता है।

Loading...

Leave a Reply