पीएम मोदी ने लड्डू खिलाकर कोविंद को दी बधाई, शेयर किये 20 साल पुरानी फोटो

नई दिल्ली:  रामनाथ कोविंद देश के 14वें राष्ट्रपति चुने गए। उनकी जीत के बाद उन्हें बधाई देने का सिलसिला जारी है। पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कोविंद को उनके घर पर जाकर बधाई दी। पीएम मोदी जब कोविंद से मिलने उनके घर पहुंचे तो उन्होंने एक कोविंद को एक फूल भेंट किया। उसके बाद उन्होंने एक साफा कोविंद को पहनाया। इसके बाद पीएम मोदी ने कोविंद को मुंह मीठा करवाया। रामनाथ कोविंद ने पीएम मोदी को चुनाव आयोग की तरफ से दिया गया जीत का प्रमाण पत्र दिखाया।

बीजेपी के लिए ये मौका इसलिए भी खास है क्योंकि ये पहला मौका है जब बीजेपी का कोई उम्मीदवार राष्ट्रपति बना है। रायसीना की पहाड़ी तक पहुंचने से पहले कोविंद के राजनीतिक सफर की शुरुआत संघ के प्रचाकर के तौर पर हुई थी। संघ की शाखा से निकलकर कोविंद अब रायसीना पहाड़ी पर बने राष्ट्रपति भवन तक पहुंच चुके हैं।

पीएम मोदी ने इस मौके पर एक 20 साल पुरानी फोटो भी शेयर की। पीएम मोदी ने एक साथ दो फोटो शेयर की है। जिसमें एक 20 साल पहले की है और दूसरी नई तस्वीर है। 20 साल पहले वाली तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामानाथ कोविंद के साथ शादी समारोह में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ पीएम मोदी ने लिखा ‘20 साल पहले और वर्तमान…आपको जानना हमेशा सम्मान की बात, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति।

https://twitter.com/narendramodi/status/887992799789961218’

रामनाथ कोविंद का समर्थन करने के लिए पीएम मोदी ने सभी सांसद और विधायकों के धन्यवाद दिया है।

पीएम मोदी ने राष्ट्रपति चुनाव में यूपीए की उम्मीदवार रहीं मीरा कुमार को भी बधाई दी है।

Loading...