हर दिन 4 लाख का इमपोर्टेड मशरूम खाते हैं पीएम मोदी- अल्पेश ठाकोर

हर दिन 4 लाख का इमपोर्टेड मशरूम खाते हैं पीएम मोदी- अल्पेश ठाकोर

नई दिल्ली:  गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कल यानि 14 दिसंबर को अंतिम दौर की वोटिंग होगी। उससे पहले 12 दिसंबर को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सभी दलों ने अपनी तरफ से पूरा जोर लगा दिया चुनाव प्रचार में। पीएम मोदी ने जहां सी प्लेन से उड़ान भरकर गुजरात के विकास के दर्शन कराने की कोशिश की तो वहीं राहुल गांधी उस सी प्लेन के उड़ान का हिसाब मांगकर मोदी के दावों को खारिज करने की कोशिश की।

हिंदुस्तान, पाकिस्तान, हाफिज सईद, नीच, खिलजी सभी को याद किया गया इस गुजरात चुनाव में। जब चुनाव प्रचार थम रहा था तब इसका दायरा थोड़ा और बढ़ा दिया गया। अबतक पाकिस्तान का जिक्र चुनाव प्रचार में हो रहा था लेकिन अब इसे ताइवान तक पहुंचा दिया गया। ये काम किया है कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने।

अल्पेश ठाकुर ने काले-गोरे का भेद कर नस्लीय टिप्पणी का भी सहारा लिया। यही नहीं अल्पेश ने उस सब्जी को भी याद किया जिसे मशरुम कहा जाता है। एक चुनावी सभा में अल्पेश ठाकोर ने कहा मुझे किसी ने कहा जो मोदी जी खाते हैं वो तुम नहीं खा सकते हो। इसपर मैंने पूछा वो ऐसा क्या खाते हैं। तो जवाब मिला मोदी जी मशरुम खाते हैं। अल्पेश ने आगे कहा मैंने बोला इसमें कौन सी बड़ी बात है। मशरूम तो हमारे यहां भी मिलता है मैं भी खा सकता हूं। इसपर सामने वाले ने कहा मोदी जी जो मशरुम खाते हैं वो 80 हजार में एक  मशरूम मिलता है, और मोदी जी सुबह सुबह 5 मशरूम खा जाते हैं। इसलिए वो काले से गोरे हो गए हैं। उनके चेहरे पर गोरेपन की झलक दिखने लगी है। अल्पेश ने कहा यानि मोदी जी रोजाना 4 लाख के मशरूम खाते हैं और महीने में 1 करोड़ 20 लाख के मशरूम खा जाते हैं। अल्पेश ने आगे कहा मोदी जी जो मशरुम खाते हैं वो ताइवान से आता है।

हलांकि बीजेपी ने अल्पेश के इन दावों को खारिज कर दिया है।

Loading...