Pan Bahar कंपनी ने जेम्स बॉन्ड 007 को दिया धोखा! सदमे में हैं ‘pierce brosnan’

नई दिल्ली: हॉलीवुड का 007 बॉन्ड यानि जेम्स बॉन्ड जब भारतीय बाजार में Pan Bahar बेचने लगा तो इससे हर कोई हैरन था। हैरान होनेवाले भारत से लेकर न्यूयॉर्क तक फैले थे। सभी यही सोच रहे थे कि क्या Pan Bahar का स्वाद जेम्स बॉन्ड pierce brosnan को इतना भा गया कि उन्होंने इसका विज्ञापन करना मंजूर कर लिया।

लेकिन Pan Bahar बेचने पर जासूस pierce brosnan को तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि आलोचनाओं की वजह से वो बेहद दुखी और सदमें में हैं। brosnan के मुताबिक कंपनी ने अपने प्रॉडक्ट्स की पूरी रेंज के प्रचार के लिए उनकी छवि का धोखे से इस्तेमाल किया। इस बारे में brosnan ने एक मैगजीन को बयान जारी किया है।

अपने बयान में brosnan ने कहा है उन्होंने केवल एक प्रोडक्ट के विज्ञापन के लिए हामी भरी थी। इसे उनके सामने पूरी तरह नैचरल, बिना तंबाकू-सुपारी या किसी भी हानिकारक पदार्थ वाले प्रोडक्ट के तौर पर पेश किया गया। brosnan के बायन के मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट में यह लिखा था कि सांसों की ताजगी बढ़ाने और दांतों को सफेद करने वाले प्रॉडर्ट का विज्ञापन करेंगे। प्रोडक्ट के बारे में यह नहीं बताया गया कि इसमें ऐसा पदार्थ मिला होगा, जिसकी वजह से इसे खाने के बाद आपकी लार लाल रंग की हो जाएगी।

brosnan का कहना था निजी जिंदगी में मैंने अपनी पहली पत्नी, बेटी और कई दोस्तों को कैंसर की वजह से खोया है। मैं महिलाओं के स्वास्थ्य और उसे लेकर चल रहे उन रिसर्च प्रोग्राम के लिए पूरी तरह समर्पित हूं, जिससे इंसानों की सेहत बेहतर और तकलीफें कम हों। मेरे मन में भारत और वहां के लोगों के लिए बहुत प्यार है। भारत में मैं ऐसे किसी प्रोडक्ट को प्रमोट नहीं करता जो लोगों की सेहत के लिए नुकसानदायक हो।

Loading...