दिल्ली मेट्रो में जमीन पर बैठी नैनी की तस्वीर वायरल, कास्ट-क्लास पर उठे सवाल

नई दिल्ली:  शोसल मीडिया में इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें दिल्ली मेट्रो में सीट पर मां और बेटी बैठी है। जबकी उस बच्ची की देखभाल करनेवाली नैनी को मेट्रो में सीट के खाली रहने के बाद भी जमीन पर बैठना पड़ा। एक ट्वीटर यूजर ने ये फोटो शेयर किया है। जिसे अबतक 7 हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया है। जबकि 8 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

imabe by@DhingraSanya

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही यूजर ने लिखा है देखिये दिल्ली मेट्रो में मां और बेटी दिल्ली मेट्रो में सीट पर बैठी है। जबकि नैनी (बच्चे की देखभाल करनेवाली) को जमीन पर बैठना पड़ा। जबकि ट्रेन पूरी तरह से खाली है। कास्ट और क्लास का ये भेदभाव शर्मनाक है।

इस तस्वीर में भी दिख रहा है कि जिस सीट पर मां और बेटी बैठी है वहां बगल में काफी सीट खाली है। इस तस्वीर को सान्या ढींगरा ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है। उनके इस शेयर पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कुछ ने इसे गलत कहा तो कुछ ने लिखा है अगर आपने देखा महिला नीचे बैठी है तो आपको उसे सीट पर बैठ जाने के लिए कहना चाहिए था।

एक यूजर ने लिखा है जब आप इनकी तस्वीर खींच रही थीं तब आपकी बगल की सीट भी खाली थी। आपको नैनी को अपने बगल की सीट पर बैठाना चाहिए था।

Loading...