लंदन में पाकिस्तानी फ्लाइट के 14 क्रू मेंबर हिरासत में लिये गए, पासपोर्ट जब्त

नई दिल्ली:  लंदन के हिथ्रो एयरपोर्ट पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस यानि पीआईए के विमान की गहन तलाशी ली गई। जिस विमान की तलाशी और क्रू मेंबर को हिरासत में लिया गया था उसका प्लाइट नंबर पीके 785 था। ब्रिटिश अधिकारियों ने पीआईए के फ्लाइट के चालक दल में शामिल 14 लोगों को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पाकिस्तानी विमान के चालक दल से गहन पूछताछ की गई।

ब्रिटिश अधिकारियों ने पूरे विमान की गहन तलाशी भी ली। दरअसल ब्रिटिश अधिकारियों को ये जानकारी मिली थी कि इस विमान में नशीला पदार्थ लाया जा रहा है। जिसे विमान में छिपाकर रखा गया है। और इस काम में विमान के चालक दल के सदस्य भी शामिल हैं।

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का प्लाइट नंबर पीके 785 जब लंदन के हिथ्रो एयरपोर्ट पर उतरने के बाद जब सभी मुसाफिर बाहर निकल गए तब ब्रिटिश अधिकारियों ने विमान की तलाशी शुरु की। इस बीच 14 क्रू मेंबर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जियो टीवी के हवाले से भी खबर आई है कि चालक दल के 14 लोगों को पांच घंटे तक हिरासत में रखा गया। ये घटना सोमवार की है।

हलांकि उस विमान में कुछ आपत्तिजनक नहीं मिला लेकन ब्रिटिश अधिकारियों ने सभी क्रू मेंबर के पासपोर्ट अपने पास रख लिये। ब्रिटिश अधिकारी उनसे आगे भी पूछताछ करेंगे। ये फ्लाइट इस्लामाबाद से लंदन की उड़ान पर थी। ब्रिटिश अधिकारियों ने फ्लाइट की चार घंटे तक तलाशी ली।

इसे भी पढ़ें

पाकिस्तान एयरलाइंस का पायलट विमान में 2 घंटे सोता रहा, 305 यात्री थे सवार

Loading...

Leave a Reply