फोटो वाली लड़की ने बताई इस वायरल तस्वीर की सच्चाई

फोटो वाली लड़की ने बताई इस वायरल तस्वीर की सच्चाई

नई दिल्ली:  राम रहीम के जेल जाने के बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई। इस तस्वीर में एक संत है जो लड़की को सड़क के किनारे किस कर रहा है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद इसपर तमाम तरह के कमेंट देखे जा रहे थे। तस्वीर के बैक ग्राउंड से पता चल रहा है कि ये किसी हाईवे के पास ली गई है।

तस्वीर में इन दोनों के अलावे भी एक परछाईं दिखाई दे रही है। माना जा रहा है तीसरी परछाईं उसकी है जिसने इस तस्वीर को कैमरे में कैद किया है। अगर इस पूरे तस्वीर के फ्रेम पर गौर करें तो ऐसा लग रहा है कि संत और लड़की भी इस बात से वाकिफ थे कि उनकी तस्वीर ली जा रही है। लेकिन इसमें एक ट्वीस्ट सामने आया है।

इस तस्वीर में जो लड़की दिखाई दे रही है उसने इस तस्वीर को फर्जी बताया है। और उसने इसे लेकर दिल्ली के थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है। लड़की दिल्ली की ही रहनेवाली है। लड़की ने 30 अगस्त को दिल्ली के हौज काजी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है और कहा है कि जिसने इन तस्वीरों को वायरल किया है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पीड़ित लड़की ने बताया है कि कुछ समय बाद उसकी शादी होनेवाली है। इसलिए उसे बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

लड़की ने पड़ोस में रहनेवाले लड़के पर फोटो को वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित लड़की ने कहा है कि आरोपी लड़के ने धमकी देते हुए कहा था कि हर जगह तेरे पोस्टर लगा देंगे। हलांकि लड़की ये बात स्वीकार की है कि जो बाबा दिखाई दे रहे हैं वो हरमेल दास हैं और उन्हें वो जानती है।

इस फोटो के वायरल होने के बाद बाबा हरमेल दास के खिलाफ आश्रम की तरफ से कार्रवाई की गई है। हरमेल दास को आश्रम से बाहर निकाल दिया गया है। हलांकि हरमेल दास ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए साजिश रची जा रही है।

तस्वीर में दिखने वाले बाबा हरमेल दास और लड़की दोनों ने तस्वीर की सत्यता पर सवाल उठाते हुए खुद को बदनाम करने की साजिश बताया है। मामला पुलिस में दर्ज हो चुका है। सच्चाई क्या है ये जांच के बाद ही पता चल पाएग।

Loading...

Leave a Reply