PHONE VIRAL NUMBER

777888999 इस 9 डिजिट के नंबर से आपको भी डर लग रहा है क्या?

777888999 इस 9 डिजिट के नंबर से आपको भी डर लग रहा है क्या?

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर हाल के दिनों में एक फोन नंबर वायरल हो रहा है। इस फोन नंबर के बारे में बताया गया है कि इस नंबर से फोन आने पर उसे रिसीव नहीं करें वर्ना आपके मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो जाएगा। और आपकी मौत हो जाएगी। खास बात ये है कि इस मैसेज के साथ जो फो नंबर दिया गया है वो 9 डिडिट का है।

मैसेज में जिस फोन नंबर का जिक्र है वो 777888999 है। 9 डिजिट के इस नंबर लो लेकर व्हाट्सएप से लेकर गूगल सर्च तक चर्चा है। इस नंबर को लेकर लोगों में उत्सुकता कुछ ऐसी थी कि 9 डिजिट का फोन नंबर 777888999 गूगल पर भी ट्रेंड करने लगा। इस फोन नंबर के साथ एक मैसेज भी लिखा गया है। जिसमें लिखा गया है कि इस नंबर से आनेवाले फोन को रिसीव नहीं करें। क्योंकि रिसीव करते ही मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो जाएगा।

लेकिन अब ये साफ हो चुका है कि ये महज एक अफवाह है। जिसे सोशल साइट्स पर फैलाया जा रहा है। NTI की तरफ से जब इस 777888999 नंबर पर फोन किया गया तो दूसरी तरफ से बताया गया कि ये मोबाइल नंबर सही नहीं है। साइबर एक्सपर्ट भी इसे केवल अफवाह बता रहे हैं। व्हाट्सएप पर जो मैसेज फेजे जा रहे हैं उसमें ये भी लिखा है कि इसे अपने जानने वालों को भी भेजें।

लोगों ने इस मैसेज को खूब शेयर भी किया। लेकिन NTI आपसे ये अनुरोध कर रहा है कि इस तरह के मैसेज को शेयर न करें। क्योंकि इसमें एक फीसदी भी सच्चाई नहीं है। इस तरह का मैसेज केवल लोगों में दहशत फैलाने के लिए शेयर किया जाता है।

Loading...

Leave a Reply