45 ट्वीट के बाद रेल मंत्री को कोसते हुए लिखा ‘आपसे अच्छे तो सुरेश प्रभु थे’

नई दिल्ली:  पूर्व रेल मंत्री सुरेश प्रभु के कार्यकाल में रेल हादसे भले ही हुए लेकिन उनके वक्त में ट्वीटर पर शिकायत के बाद लोगों को मदद खूब मिली। इस बात का एहसास मुसाफिरों को आज भी है। लेकिन पीयूष गोयल के कार्यकाल में ये कमी लोगों को अखर रही है। जयपुर-मैसूर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रही महिला के पति ने मदद के लिए रेल मंत्री पीयूष गोयल को ट्वीट किया। लेकिन कई बार ट्वीट करने के बाद जब कोई जवाब नहीं आया तो आजिज होकर उसने आखिरी ट्वीट किया जिसमें उसने लिखा आपसे अच्छे तो सुरेश प्रभु थे…

महिला के पति ने पीयू गोयल को एक दो बार नहीं बल्कि 45 बार ट्वीट किये। लेकिन मंत्री से लेकर मंत्रालय तक सभी सोए रहे। कोई जवाब नहीं आया। ये मामला महाराष्ट्र के नागपुर का है। जहां मोहन फकीरचंद की पत्नी और उनका बेटा नागपुर से कोटा जाने के लिए ट्रेन में बैठे। कोच एस4 में 63 नंबर का बर्थ उनका था। लेकिन कुछ यात्री उन्हें सीट पर बैठने नहीं दे रहे थे।

जिसके बाद ज्योति ने ये बात अपने पति को बताई। उसके बाद मोहन फकीरचंद ने अपने ट्वीटर अकाउंट से 6 घंटे में रेल मंत्री पीयूष गोयल को 45 ट्वीट किये। लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। ट्रेन में वो टीसी को भी ढूंढते रहे लेकिन वो भी नजर नहीं आया। जिसके बाद थक हारकर और नाराज होकर मोहन ने पीयूष गोयल को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा आपसे अच्छा मैनेजमेंट तो रेल मंत्री सुरेश प्रभु का था। यदि वो आज मंत्री होते तो मेरी समस्या का समाधान हो जाता।

Loading...