पारस गुप्ता WFF में पेश करेगा देश की दावेदारी

मोक्ष म्युज़िक कंपनी के मुखिया राज महाजन के भतीजे पारस गुप्ता इस बार आयरलैंड के डब्लिन में अपना हुनर दिखाते नज़र आयेंगे। अभी तक आपने चाचा राज महाजन के विवादों के चर्चे तो बहुत सुने थे और अब बॉडी बिल्डर भतीजा पारस गुप्ता भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की पताका फहराने को तैयार है। बिग बॉस 10 में एंट्री को लेकर भी राज महाजन का नाम अच्छा-खासा चर्चा बटोर चुका है।

6 नवम्बर को डब्लिन में WFF वर्ल्ड चैंपियनशिप शुरु होने जा रहा है। जिसमें भाग लेकर पारस बॉडी बिल्डिंग के सीनियर वर्ग में चुने जाने वाले वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन चुके हैं। 25 साल के पारस गुप्ता पहले ऐसे प्रतियोगी बन गए हैं जो इंटरनेशनल लेवल पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। इससे पहले भी नेशनल लेवल पर पारस कई टाइटल्स अपने नाम कर चुके हैं।

उनके फैन्स ने उन्हें नाम दिया है “इंडियन लायन”। डब्लिन में होने वाली इस प्रतिस्पर्धा के लिए पारस काफी उत्साहित हैं। इस मौके और अपनी तैयारियों के बारे में पारस ने कहा कि “अच्छा लगता है अपने देश को इस लेवल पर रिप्रेजेंट करना। मैं इसके लिए तैयार भी हूं और पिछले कई महीनों से इसके लिए दिन-रात मेहनत भी कर रहा था। फाइनली वो मौका आ ही गया जिसका किसी भी खेल के खिलाड़ी को इंतज़ार होता है। मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे ये चांस मिला। मैं हिंदुस्तान के लिए लडूंगा। उम्मीद करता हूं देशवासियों और फैन्स की दुआएं साथ रहीं तो चैंपियनशिप भी जीत कर आऊंगा। एक खिलाड़ी के इससे ज़्यादा बेहतरीन मौका और कोई हो ही नहीं सकता जब वो अपने देश के लिए लड़े और जीते भी। जहाँ तक बात है तैयारियों की तो बस मैंने गेम के मुताबिक खुद को तैयार किया है। पहली बार सीनियर केटेगरी में भाग ले रहा हूं। देशवासियों का प्यार साथ लेकर जा रहा हूँ। उन्हें निराश नहीं करूँगा।”

Loading...