अश्लीलता के आरोप के बाद पपॉन ने शो के जज का पद छोड़ा

नई दिल्ली:  द वॉयस किड्स के नाबालिग कंटेस्टेंट के साथ अश्लीलता का आरोप लगने के बाद सिंगर पपॉन ने शो के जज का पद छोड़ दिया है। पपॉन ने अपनी सफाई में कहा कि मुझे झूठे आरोप में फंसाया गया। उन्होंने कहा मुझे न्याय प्रक्रिया में पूरा विश्वास है। हलांकी जिस कंटेस्टेंट को उन्होंने किस किया था उसने कहा था कि पपॉन ने उसे एक पिता की तरह किस किया था। उनका कोई गलत मतलब नहीं था। कंटेस्टेंट के पिता ने भी कहा था कि पपॉन ने प्यार से ऐसा किया। इस बात को और तूल नहीं देनी चाहिए।

पपॉन ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो बैक स्टेज पर शो के कंटेस्टेंट के साथ होली मनाते हुए दिख रहे हैं। इसी वीडियो में एक जगह पर पपॉन ने एक कंटेस्टेंट को किस किया था। जिसके बाद से वो विवाद में थे। उनपर कंटेस्टेंट के साथ अश्लीलता का आरोप लगा था।

उनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की वकील रूना भूनिया ने शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें कहा गया है कि जिस तरह से पपोन ने कंटेस्टेंट को किस किया है वो गलत है।

सुप्रीम कोर्ट की वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स यानि POSCO को सिंगर के इस हरकत के खिलाफ चिट्ठी लिखी है। वकील रानू भूयन ने शिकायत करते हुए लिखा है कि मैं हैरान हूं कि सिंगर पपोन महंता ने होली के रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया। मैंने वीडियो देखा है। पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं। मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं।

Loading...