पंचकूला में INLD विधायक की पिटाई का वीडियो वायरल, रामचंद्र कंबोज ने बताया साजिश

पंचकूला में INLD विधायक की पिटाई का वीडियो वायरल, रामचंद्र कंबोज ने बताया साजिश

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ सुरक्षाकर्मी एक शख्स की जमकर पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है इस वीडियो में पिटने वाला शख्स हरियाणा के रनिया से INLD विधायक राम चंद्र कंबोज हैं। अब ये भी जान लीजिये कि विधायक जी की इतनी गर्मजोशी के साथ मेहमाननवाजी क्यों की जा रही है।

वीडियो में बताया जा रहा है विधायक राम चंद्र कंबोज हरियाणा के पंचकूला में 25 अगस्त को डेरा के गुंडों का समर्थन करने पहुंचे थे। उनके समर्थन में नारे लगा रहे थे। जबकि सुरक्षाकर्मी शहर में हालात सामान्य बनाने में जुटे थे। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि विधायक राम चंद्र कंबोज को पहले समझाने की कोशिश की गई। लेकिन जब उन्होंने कानून व्यवस्था को संभाल रहे सुरक्षाकर्मियों की बात नहीं मानी तो पुलिस को अपना असली रंग दिखाना पड़ा।

अगले पल विधायक जी का सामना पुलिस के डंडों से हुआ। पुलिसवालों के डंडे जब विधायक जी पर बरसने शुरु हुए तो वो इस तरह से उछल रहे थे जैसे किसी फिल्मी गाने पर डांस कर रहे हों। दरअसल पुलिस को अपना ये रूप इसलिए दिखाना पड़ा क्योंकि 25 अगस्त को जब राम रहीम को बलात्कार के मामले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने दोषी ठहराया तो उसके तकरीबन आधे घंटे बाद शहर में हिंसा शुरु हो गई थी।

25 अगस्त से दो दिनों से शहर में डेरा जमा चुके डेरा के गुंडों में पूरे शहर में आगजनी शुरु कर दी। कई बसों और कारों को आग के हवाले कर दिया गया। शहर में हुई इस तरह की हिंसा पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने भी नाराजगी जताई थी। कोर्ट ने साफ कहा था कि अगर जरुरत हो तो गोली चलाने में परहेज ना करें।

हलांकि NTI ने इस वीडियो की सत्याता जानने के विधायक रामचंद्र कंबोज से फोन पर बात की। जिसमें उन्होंने इसे एक साजिश बताया। उनका कहना था कि वीडियो में जिसकी पिटाई की जा रही है वो मैं नहीं हूं। NTI से हुई बातचीत में उन्होंने कहा इस मामले में जो भी कानूनी कार्रवाई होगी उसे किया जाएगा। इसलिए NTI भी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहा है।

Loading...

Leave a Reply