terrorist attack on Delhi

पंपोर से भागे आतंकी दिल्ली पर कर सकते हैं हमला

पंपोर से भागे आतंकी दिल्ली पर कर सकते हैं हमला

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में चार आतंकियों ने CRPF की बस पर घात लगाकर हमला किया था। जिसमें CRPF के 8 जवान शहीद हो गए थे। हमला चार आतंकियों ने किया था। जिनमें से दो आतंकियों को मार गिराया गया था। लेकिन दो आतंकी भागने में कामयाब हो गए थे। उन्हीं दो आतंकियों की नजर दिल्ली पर है।

खुफिया जानकारी के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट कर दिया गया है। खुफिया जानकारी के मुताबिक दोनों आतंकी दिल्ली को अपना निशाना बना सकते हैं। पंपोर हमले के बाद घाटी में उनकी काफी तलाश की गई लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। कहा ये भी जा रहा है कि दोनों आतंकी स्विफ्ट कार में पंपोर से फरार हुए थे। जिसके बाद खुफिया विभाग की तरफ से कहा गया है कि आतंकी दिल्ली को अपना निशाना बना सकते हैं।

पंपोर हमले के सोशल साइट्स पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें 7 आतंकी नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सभी आतंकी भारतीय सरहद में हैं। और सुरक्षाबलों से बचते हुए अपने नापाक इरादों को अंजाम देने की फिराक में हैं। आतंकियों का ये वीडियो उन्हीं के एक साथी ने शूट किया है। लेकिन इसमें ये पता नहीं चल सका है कि इसे किस इलाके में शूट किया गया है। आतंकियों ने भारतीय सरहद में दाखिल होने के बाद उस रास्ते को चुना है जहां सुरक्षाबलों की नजर से खुद को बचाकर रख सकें। इनके साथ भारी मात्रा में हथियार भी हैं। इससे साफ हो जाता है कि आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने भारत में आए हैं।

Loading...

Leave a Reply