सहवाग को गाली देने वाले पाकिस्तानी राशिद लतीफ को मिला एक भारतीय का करारा जवाब, देखिये पूरा वीडियो

नई दिल्ली:  चैंपियंस ट्रॉफी में 100 से ज्यादा रनों से मिली हार के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। बौखलाहट इतनी है कि एक पाकिस्तानी खिलाड़ी क्या बोल रहा, क्या बक रहा इसका उसे अंदाजा नहीं है। इस पाकिस्तानी का नाम है राशिद लतीफ। राशिद लतीफ ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो हर वो बदजुबानी का इस्तेमाल किया है जिसे एक सभ्य समाज में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। राशिद लतीफ का ये वीडियो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले आपको ये बता देते हैं कि सहवाग ने ऐसा क्या कहा था जिससे इस पाकिस्तानी राशिद लतीफ को इतनी मिर्ची लगी। दरअसल सहवाग ने एक निजी टिवी चैनल के कार्यक्रम में कहा था प्रैक्टिस मैच में हमने पोते बांग्लादेश को हराया। चैंपियंस ट्रॉफी के पहले ही मुकाबले में हमने बेटे पाकिस्तान को हराया। सहवाग की इसी बात पर राशिद लतीफ बौखलाया हुआ है। उसे इस बात का भी इल्म नहीं रहा कि उसने अपनी शब्दों के स्तर को किस हद तक गिरा दिया है।

राशिद लतीफ इस वीडियो में एक तरफ सहवाग के लिए कई आपत्तिजनक बात करता है दूसरी तरफ वो कहता है इंडिया बहुत अच्छा मुल्क है। वहां के लोग काफी अच्छे हैं। लतीफ कई भारतीय खिलाड़ियों के नाम भी लेता है। वो कहता है सचिन तेंडुलकर, अनिल कुंबले, रविंद्र जडेजा जैसे कई खिलाड़ी हैं जिनकी मैं इज्जत करता हूं। ये काफी महान खिलाड़ी हैं। लेकिन सहवाग ने जिस तरह से हमारे पूरे मुल्क को गाली दी है उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता।

लतीफ की बदजुबानी यहीं नहीं थमती है वो भारत को पाकिस्तान के साथ मैच खेलने की चुनौती भी देता है। इस चुनौती में वो ये भूल गया कि महीना भी नहीं बीता है जब पाकिस्तान को भारत ने करारी शिकश्त दी है। दरअसल लतीफ की ये बौखलाहट उसी करारी हार का नतीजा है। वो पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड पर ये आरोप लगाता है कि वो भारत से मिले हुए हैं।

14 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में और क्या क्या कहा है लतीफ ने ये आप खुद सुन लीजिये। लेकिन इतना तो तय है कि क्रिकेट के मैदान में करारी हार के बाद जिस तरह से लतीफ ने अपनी असलियत, एक पाकिस्तानी की सोच की नुमाइश की है उसे पूरी दुनिया देख रही है और हंस रही है। पाकिस्तान को लेकर दुनिया में नफरत तो पहले से ही काफी थी लेकिन इस बदजुबान लतीफ की इन बातों को सुनकर वो और बढ़ चुकी है। वीडियो में आप खुद सुन लीजिये राशिद लतीफ ने किस तरह से सहवाग का नाम लेकर जहर उगला है।

राशिद लतीफ ने जो बदजुबानी और गिरी हुई हरकत की है एक भारतीय ने उसका जवाब बेहद ही सभ्य लहजे में दिया है। लेकिन इस जवाब को सुनने के बाद तय है कि एक बार फिर पाकिस्तान की सुलग उठेगी।

Loading...

Leave a Reply