पुलवामा हमले पर बोले इमरान खान ‘जंग हुआ तो पाकिस्तान भी जवाब देगा‘ VIDEO

नई दिल्ली:  14 फरवरी को पुलवामा में हुआ आतंकी हमले के पांच दिन बीत जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की नींद खुली। इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि भारत ने बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर पुलवामा हमले का इल्जाम लगा दिया। इमरान ने कहा कि अगर पाकिस्तान के खिलाफ कोई सबूत है तो हमें दीजिये हम कार्रवाई करेंगे।

इमरान ने आगे कहा कि हिंदुस्तान से इस तरह की बातें सुनने में आ रही हैं कि  पाकिस्तान पर हमला कर देना चाहिए, पाकिस्तान से बदला लेना चाहिए। लेकिन हम भी साफ कर देना चाहते हैं कि अगर हम पर हमला होगा तो हम भी जवाब देंगे।

इमरान ने कहा हम बातचीत से कश्मीर का हल निकालना चाहते हैं। इमरान ने यहां तक कहा कि अगर हिंदुस्तान आतंकवाद पर पहले बात करना चाहता है तो हम आतंकवाद पर भी बातचीत के लिए तैयार हैं।

उलटा चोर कोतवाल को डांटे की तर्ज पर इमरान ने भारत को ही नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा मैं आपसे दो बातें करना चाहता हूं। हिंदुस्तान में नई सोच आनी चाहिए कि क्या वजह है कि कश्मीर के नौ जवान उस जगह पहुंच गए हैं जहां उन्हें मौत का खौफ नहीं।

सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आज ही प्रेस कांफ्रेंस की थी। जिसमें कहा गया था कि जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान सेना का बच्चा है। आईएसआई के इशारे पर जैश काम करता है। पुलवामा हमला पाकिस्तानी सेना ने ही करवाया है।

पुलवामा हमले के बाद जैश ने वीडियो जारी कर इसकी जिम्मेदारी ली थी। लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने उसपर कुछ भी नहीं बोला। ना ही इस बात का  जवाब दिया कि जिस जैश ने पुलवामा हमले की साजिश रची, उसे अंजाम दिया उसका सरगना मसूद अजहर पाकिस्तान में क्या कर रहा है।

(Visited 61 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *