पाकिस्तानी पायलट के साथ चीनी महिला दो घंटे तक कॉकपिट में क्या कर रही थी?

नई दिल्ली:  पाकिस्तानी पायलट ने एकबार फिर उड़ते विमान में सुरक्षा सारे मानकों को दरकिनार कर दिया। कुछ दिनों पहले ही आंतरराष्ट्रीय विमान में लंदन की फ्लाइट में पायलट सोता हुआ पाया गया था। इसबार उससे भी एक कदम आगे बढ़ गए पाकिस्तानी पायलट। इसबार एक पाकिस्तानी पायलट एक जवान चीनी महिला को कॉकपिट में ही ले आया। वो भी कुछ देर के लिए नहीं बल्कि पूरे दो घंटे तक पायलट उस चीनी महिला के साथ कॉकपिट में रहा।

इसे भी पढ़ें

गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने AAP से इस्तीफा दिया, कहा शराबी के साथ काम नहीं कर सकता

जिस विमान में पायलट चीनी महिला के साथ कॉकपिट में बैठा था वो फ्लाइट टोक्यो से बीजिंग की उड़ान पर था। जिस पायलट ने इस तरह से सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है उसका नाम कैप्टन शहजाद अजीज है। और जिस विमान में इस तरह की घटना हुई है उस फ्लाइट का नंबर PK-853 है। जो टोक्यो से बीजिंग जा रहा था।

इसे भी पढ़ें

PULL-PUSH करने में पसीने-पसीने हो गईं आलिया भट्ट, खुद शेयर किया वीडियो

चीनी महिला पायलट और फर्स्ट ऑफिसर के साथ कॉकपिट में 2 घंटे तक रही थी। महिला कॉकपिट से बाहर तब निकली जब विमान लैंड कर गया। इस दौरान कुछ वक्त ऐसा भी था जब चीनी महिला पायलट के साथ अकेले कॉकपिट में रही। विमान में पायलट की ये करतूत जियो टीवी के हावाले से सामने आयी है। दरअसल जिस फ्लाइट में पायलट ये सबकुछ कर रहा था उसी फ्लाइट में जियो टीवी का एक पत्रकार भी सफर कर रहा था। उसने ये सबकुछ अपनी आंखों से देखा था।

Loading...

Leave a Reply