ओवल में पाकिस्तानी फैंस ने की बदतमीजी, कोहली से पूछा बाप कौन है? देखें वीडियो

नई दिल्ली:  रविवार को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस आपे से बाहर हो गए। उन्होंने स्टेडियम में जमकर उत्पात मचाया। लंदन के उसी ओवल क्रिकेट ग्राउंड का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि किस तरह से पाकिस्तानी फैंस ने टीम इंडिया को अपशब्द कहे। वो पाकिस्तानी फैंस कोहली को चिढ़ा रहे थे।

शमी, कोहली, धोनी, रोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार वीडियो में ग्राउंड से ड्रेसिंग रुम में जाते हुए दिख रहे हैं। उसी दौरान वहां मौजूद पाकिस्तानी समर्थक उनसे बारबार पूछ रहा है बाप कौन है? पाकिस्तानी फैंस की ये बदसलूकी को पूरी टीम नजरअंदाज कर गई लेकिन समी को उसका बार बार एक ही बात दोहराना अखर गया। और समी उस पाकिस्तानी फैंस की तरफ बढ़े लेकिन पीछे से आ रहे धोनी ने उन्हें रोक लिया। इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है। जहां ये काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को चिढाने वाला व्यक्ति लगातार चिल्ला रहा है। कोहली के आने पर उसने कोहली से पूछा क्या हुआ टूट गई अकड़? वहीं समी को देखते हुए उसने कहा पता लग गया बाप कौन है? जब शमी उसकी तरफ बढ़े तो उसने कहा जब ये लोग हमें चिढ़ाते हैं तो हम उन्हें कुछ नहीं कहते वहीं जब हम कह रहे हैं तो उन्हें भी सुनना चाहिए। इंग्लैंड से सेमी फाइनल में जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस ने गांगुली के साथ भी बदसलूकी की थी।

 

Loading...

Leave a Reply