पाकिस्तानी BAT में शामिल होते हैं आतंकवादी और सेना, तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली:  एलओसी पर भारतीय जवानों पर हमला करने के लिए पाकिस्तान ने BAT यानि बॉर्डर एक्शन टीम तैयार की है। बर्बरता की सारी हदों को पार करनेवाले BAT में पाकिस्तानी सेना के साथ साथ आतंकी गुटों के मुजाहिदीन को भी शामिल किया जाता है। हलांकि पाकिस्तान इससे इनकार करता रहा है। लेकिन इसबार पाकिस्तानी BAT और आतंकियों की तस्वीर सामने आई है। जिसके बाद पाकिस्तान के दावों की पोल खुद ही खुल जाती है।

इसे भी पढ़ें

गोरखपुर में पकड़ा गया पाकिस्तान में ट्रेनिंग ले चुका हिज्बुल आतंकी

इकनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक जिस BAT पर एलओसी पार कर भारतीय सैनिकों की हत्या और उनके शव के साथ बर्बरता करने के आरोप लगे दरअसल उसमें पाकिस्तानी सेना और आतंकी दोनों शामिल होते हैं। पाकिस्तानी सेना का BAT दस्ता खासतौर से एलओसी पर भारतीय सैनिकों पर हमला करने के लिए ही बनाया गया है। यह बेहद ही क्रूर और खुंखार दस्ता है।

सौजन्य- इटी

पाकिस्तान का BAT दस्ता गुरिल्ला तकनीक के जरिये भारतीय जवानों को उस वक्त निशाना बनाता है जब वो गश्त पर निकले होते हैं। भारतीय सैनिक रोजाना एलओसी पर नजर रखने के लिए गश्त पर निकले हैं। गश्ती के दौरान सेना की ये टुकड़ी कई दुर्गम जगहों से होकर भी गुजरती है। कई जगहों पर घने जंगल होते हैं। उसी मौके की तलाश में होते हैं BAT में शामिल पाकिस्तानी सेना और आतंकी।

Loading...

Leave a Reply