पाकिस्तान ने जारी किया जाधव का Video, मां-पत्नी से मुलाकात पर दिलवाया बयान

पाकिस्तान ने जारी किया जाधव का Video, मां-पत्नी से मुलाकात पर दिलवाया बयान

नई दिल्ली:  पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की तरफ से जेल में बंद कुलभूषण जाधव का नया वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में कुलभूषण ने कहा है कि उसे पाकिस्तान की जेल में किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया गया। 25  दिसंबर को कुलभूषण की मां और पत्नी ने उससे इस्लामाबाद की जेल में मुलाकात की थी। जिसमें पाकिस्तान ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी थी।

वीडियो में कुलभूषण जाधव ने कहा है कि मुझे देखकर मेरी मां काफी खुश थी। मैं पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैंने मां से कहा कि यहां पर मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया है। मुझे किसी ने टच नहीं किया। वीडियो में जिस तरह स कुलभूषण जाधव बोल रहा है उससे साफ जाहिर हो रहा है कि दबाव डालकर उससे वही बयान दिलवाया जा रहा है जो पाकिस्तान चाहता है।

कुलभूषण ने वीडियो में आगे कहा कि मैंने अपनी मां और पत्नी की आंखों में डर देखा। जो भारतीय उच्चायोग का अधिकारी मेरी मां और पत्नी के साथ आया था वह उनपर चिल्ला रहा था। कुलभूषण ने बार बार पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा किया है।


कुलभूषण जिस तरह से वीडियो में बयान दे रहे हैं उससे ये साबित हो गया है कि पाकिस्तान का ये एक प्रोपगैंडा वीडियो है। जिसमें वो अपना दामन पाक साफ दिखाने के लिए कुलभूषण जाधव का सहारा ले रहा है। और उसपर दबाव डालकर बयान दिलवा रहा है।

Loading...