भारतीय सेना के वीडियो से बौखलाए पाकिस्तान ने जारी किया फर्जी वीडियो, देखिये

नई दिल्ली:  मंगलवार को भारतीय सेना ने वो वीडियो जारी किया था जिसमें एलओसी पर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी बंकरों पर सीधी कार्रवाई की गई थी। सेना की तरफ सा जारी इस 24 सेकेंड के वीडियो में पाकिस्तान के 9 बंकर तबाह किया गए थे। भारतीय सेना की कार्रवाई वाला ये वीडियो 9 मई का है। इस वीडियो से पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया। इसी बौखलाहट में उसने भारतीय सीमा में कार्रवाई का फर्जी वीडियो जारी कर दिया।

पाकिस्तानी सेना के अफसर मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीटर पर जारी किया। जिसमें गफूर ने लिखा कि 13 मई को भारतीय सेना ने पिकिस्तान की सीमा में सिविलियन पर हमला किया। जिसके बाद पाकिस्तान ने नौशेरा भारतीय पोस्ट को बर्बाद कर दिया। लेकिन जिस वीडियो को पाकिस्तानी सेना के अफसर आसिफ गफूर ने दावे के साथ जारी किया है उस वीडियो पर पाकिस्तान सरकार या पाकिस्तानी फौज खामोश है।

सवाल ये उठ रहा है कि पाकिस्तान जिस वीडियो को जारी कर ये दावा कर रहा है कि वो 13 मई का है और नौशेरा सेक्टर का है। उस वीडियो पर पाकिस्तान सरकार या सेना इतनी ठंडी क्यों पड़ी हुई है? और फिर सवाल ये भी उठता है कि अगर पाकिस्तान की तरफ से इस तरह की कोई कार्रवाई की गई थी तो फिर उसे इस तरह से ट्वीटर पर जारी करने का क्या मतलब है। पाकिस्तानी सेना के अधिकारी ने खुद सामने आकर ये बात क्यों बताई की कि उसके पास भारतीय सीमा में कार्रवाई का वीडियो मौजूद है।

Loading...

Leave a Reply