पाकिस्तान के मंत्री ने मैसेज में लिख दिया कुछ ऐसा कि लोग मजे लेने लगे




नई दिल्ली: पाकिस्तान की टीम के लिए ये खुश होनेवला मौका था। क्योंकि 12 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में पाकिस्तान ने हराया था। टीम जश्न मना भी रही थी। पाकिस्तानी टीम की इस खुशी में पाकिस्तान सरकार के एक मंत्री ने भी खुद को शामिल करना चाहा। इसके लिए पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद ने एक ट्वीट किया। लेकिन उस मैसेज में शर्ट की जगह उन्होंने शिट लिख दिया। इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा आप भी लगा सकते हैं।

pakistani-railway-minister-sheikh-rashid-ahmad-tweetदरअसल पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद अपनी टीम की जीत पर लिखना चाह रहे थे well played Green shirts लेकिन उन्होंने लिख दिया well played Green shits. मंत्री जी का मजाक इसलिए भी उड़ रहा है क्योंकि Shirts और shits में जमीन आसमान का फर्क होता है। मंत्री जी ने तो पाकिस्तान टीम के नाम अपना ये शुभकामना संदेश ट्वीट कर दिया था। लेकिन इसपर लोगों ने जमकर मजे लिये।

ट्वीटर पर मंत्री का ये संदेश इस तरह से ट्रेंड करने लगेगा इसका अंदाजा उन्हें भी नहीं होगा। हलांकि कुछ देर बाद मंत्री जी ने इस भूल को सुधार लिया लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। कुछ लोगों ने तो यहां तक लिख दिया कि पहले वाला भी ठीक ही था।

Loading...