pakistan paying 1 crore to terrorist to cross loc

पाकिस्तानी नेता का खुलासा, LOC पार करने के लिए आतंकी को मिलते हैं 1 करोड़

पाकिस्तानी नेता का खुलासा, LOC पार करने के लिए आतंकी को मिलते हैं 1 करोड़

नई दिल्ली: पाक अधिकृत कश्मीर में सक्रिय एक संगठन के नेता ने दावा किया है कि LOC पार कर भारत में दाखिल होनेवाले आतंकियों को पाकिस्तानी सरकार 1 करोड़ रुपया देती है। इस संगठन का नाम जम्मू एंड कश्मीर अमन फोरम है। इसके नेता सरदार रईस इंकलाबी ने जो कहा उसके बाद पाकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हुआ है। रईस ने कहा पाकिस्तान 1 करोड़ देकर लोगों की हत्या कर रहा है।

सरदार रईस इंकलाबी ने कहा जिन आतंकी संगठनों पर पाकिस्तान में प्रतिबंध लगा दिया जता है उन्हें पीओके में फ्री हैंड मिलता है। पिछले कुछ महीनों से पीओके में पाकिस्तान के खिलाफ विरोध तेज हो रहा है। पीओके में हो रहे उस विरोध प्रदर्शन को दबाने के लिए पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तानी पुलिस की तरफ से बर्बर तरीका अपनाया जाता रहा है।

पीओके में पाकिस्तान की बर्बर कार्रवाई कई बार सामने आ चुकी है। वहां के लोगों का आरोप है कि पाकिस्तानी सेना जबरन पुरुषों को उठा ले जाती है। और उनमें से कई की हत्या कर दी जाती है। लेकिन रईस इंकलाबी ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान की नीती और उसकी सोच का जो खुलासा किया है वो पाकिस्तानी हुकूमत पर करार तमाचा है।

भारत की तरफ से कई बार पाक प्रायोजित आतंकवाद के सबूत दिये जा चुके हैं। लेकिन पाकिस्तान उसे नाकाफी बताता आया है। वो ये मानने को तैयार नहीं है कि उसके यहां आतंकवाद का अड्डा है। उसकी जमीन का इस्तेमाल आतंकी फलने फूलने के लिए कर रहे हैं। लेकिन सरदार रईस इंकलाबी के खुलासे के बाद पाकिस्तान बैकफुट पर है। क्योंकि रईस ने पुख्ता तौर पर ये दावा किया है कि LOC पार कर भारत में दाखिल होने के लिए पाकिस्तान आतंकियों को 1 करोड़ रुपये देता है।

Loading...

Leave a Reply