आतंकियों के बाद अब पाकिस्तानी नेता सनके, POK पार कर J&K में होंगे दाखिल!

दिल्ली: पाकिस्तानी नेता, पाकिस्तानी सेना, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी और पाकिस्तानी आतंकी क्या कह देंगे और क्या कर देंगे इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। अबतक LOC पार कर पाकिस्तानी आतंकी जम्मू-कश्मीर में दाखिल होते रहे थे। लेकिन अब पाकिस्तान नेता LOC पार जम्मू-कश्मीर में दाखिल होने का एलान कर रहे हैं।

POK के पूर्व प्रधानमंत्री और मुस्लिम कांफ्रेंस के अध्यक्ष सरदार अतीक अहमद खान ने नियंत्रण रेखा तक मार्च करते हुए जम्मू कश्मीर में घुसने का एलान किया है। रविवार को पार्टी की हुई बैठक में सरदार अतीक ने युवाओं से अपील करते हुए कहा ‘मैं समर्थकों के साथ 24 नवंबर को नियंत्रण रेखा से कश्मीर की तरफ मार्च करुंगा। POK के युवा भी नियंत्रण रेखा से कश्मीर की तरफ कूच करें।‘

सरदार अतीक अहमद ने कहा इसका मकसद ये है कि जम्मू कश्मीर में भारत के अत्याचार की जानकारी दुनिया को हो। उनका कहना था कि रैली में शामिल लोग पुंछ और मीरपुर समेत तीन जगहों से POK में प्रवेश करेंगे। POK के दूसरे दलों से भी इस रैली में शामिल होने की अपील की जाएगी।
दरअसल भारतीय सेना के कामयाब सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तानी हुकूमत बौखलाई हुई है। पीएम नवाज शरीफ कश्मीर में मारे गए हिजबुल आतंकी बुरहान वानी को अपना सबकुछ मान चुके हैं। सोमवार को एकबार फिर नवाज शरीफ ने बुरहान वानी को कश्मीर का नेता बताया है। लेकिन जितनी बार नवाज शरीफ बुरहान वानी का नाम अपनी जुबान पर लाते हैं उतनी बार पाकिस्तान दुनिया में बेनकाब हो रहा है।

Loading...

Leave a Reply