BSF जवान की हत्या से पहले इलाके में आया था पाकिस्तानी हेलिकॉप्टर?

नई दिल्ली:  पाकिस्तान ने एकबार फिर कायराना और बर्बर हरकत की है। पाकिस्तानी बैट ने एक बीएसएफ जवान की पहले हत्या की फिर उसके शव के साथ छेड़छाड़ की। जिस तरह से बीएसएफ जवान की हत्या की गई है उसमें पाकिस्तान की क्रूर बैट का हाथ है ये साफ हो चुका है। लेकिन पाकिस्तान इसे मानने के लिए तैयार नहीं है। उलटे पाकिस्तान भारत पर ही आरोप लगा रहा है।

अब मीडिया में सूत्रों के हवाले से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक जवान पर हमला होने से एक दिन पहले बीएसएफ ने इलाके में पाकिस्तान का हेलिकॉप्टर देखा था। ये बात भी सामने आई है कि बीएसएफ को खुफिया एजेंसियों की तरफ से अलर्ट किया गया था कि अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के उस पार पाकिस्तानी रेंजर्स की ड्रेस में कुछ संदिग्ध मूवमेंट देखे गए हैं।

दोनों देशों के एसपीओ के मुताबिक बीएसएफ ने सरकंडा काटने से पहले पाक रेंजर्स के कमांडर को इसकी जानकारी दे दी थी। ताकि गलतफहमी में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी न हो। बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक जिस बीएसएफ जवान की हत्या की गई है उसका हथियार अभी तक नहीं मिला है।

जम्मू के आरएस पुरा सेक्टर में मंगलवार को बीएसएफ के जवान नरेंद्र कुमार का शव मिला था। पाकिस्तानी बैट ने जम्मू कश्मीर के रामगढ़ सेक्टर में बीएसएफ जवान नरेंद्र कुमार की न केवल हत्या की बल्कि उसके शव के साथ भी बर्बरता की।

Loading...