पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, सीमापास से फायरिंग में एक महिला की मौत

नई दिल्ली:  एकबार फिर वही सवाल उठ रहे हैं कि पाकिस्तान का इलाज क्या है। बुधवार रात तकरीबन साढ़े ग्यारह बजे पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की तरफ से की गई फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई जबकि उसके पति घायल हो गए। पाकिस्तान ने इसबार जम्मू-कश्मीर में एलओसी के पास नौशेरा सेक्टर में शेर मकरी इलाके में गोलीबारी की है।

इसे भी पढ़ें

पाकिस्तान एयरलाइंस का पायलट विमान में 2 घंटे सोता रहा, 305 यात्री थे सवार

पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी जारी है। भारतीय सेना की तरफ से भी भी इस पाकिस्तानी गोलीबारी का करार जवाब दिया जा रहा है। बुधवार को हुई गोलीबारी में नौशेरा में 35 साल की अख्तर बी की मौत हो गई। जबकि उनके पति 40 साल के मोहम्मद हनीफ घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें

दिल्ली में अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर जानलेवा हमला, AAP पर आरोप

माना जा रहा है कुलभूषण जाधव की फांसी पर अंतरराष्ट्रीय कोर्ट की तरफ से रोक लगाने के बाद पाकिस्तान ये गोलीबारी कर रहा है। दरअसल कुलभूषण जाधव पर पाकिस्तान की बड़ी कूटनीतिक हार हुई है। जिससे पाकिस्तान के भीतर सेना और सरकार आपस में ही उलझ पड़े हैं। पाकिस्तानी सेना कुलभूषण के मामले पर अपने रुख पर कायम है जबकि पीएम नवाज शरीफ सेना के सामने अपनी मजबूरी रो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें

कुलभूषण जाधव पर भारत की बड़ी जीत, इंटरनैशनल कोर्ट ने फांसी पर रोक लगाई

कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की आर्मी कोर्ट ने ही फांसी की सजा सुनाई थी। लेकिन सजा का एलान करने से पहले ना तो कुलभूषण को अपना पक्ष रखने दिया गया और ना ही भारतीय अधिकारियों को उससे मिलने दिया गया। इसी के बाद भारत ने जिनेवा के हेग में स्थित अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में अपील की थी। जहां पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी।

Loading...