पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, पुंछ सेक्टर में सुबह से फायरिंग

नई दिल्ली:  मंगलवार को पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। मंगलवार को सुबह से ही पाकिस्तान की तरफ से पुंछ सेक्टर में फायरिंग की जा रही है। पाकिस्तान ने बालाकोट और सब्जियां इलाके में फायरिंग की है। पाकिस्तान की तरफ से पायरिंग की शुरुआत सुबह साढ़े चार बजे से हुई। पाकिस्तान की इस फायरिंग का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

हाल के दिनों में पाकिस्तान की तरफ से कई बार सीजफायर का उल्लंघन किया जा चुका है। पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय सैनिकों की चौकियों के साथ साथ रिहायशी इलाकों में भी फायरिंग किया है। पाकिस्तान की तरफ से आधुनिक छोटे हथियार और मोर्टार का इस्तेमाल किया जा रहा है।

पाकिस्तान की तरफ से सोमवार को हुई फायरिंग में बिंबर गली में सेना का एक जवान शहीद हो गया था। सोमवार की फायरिंग में एक नौ साल की लड़की की भी मौत हो गई थी।

मंगलवार को ही सेना ने गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया है। सेना ने दो गुसपैठियों को मार गिराया है। सेना ने घुसपैठ की कोशिश करते हुए चार आतंकयों को घेरा था। जिनमें से दो मारे जा चुके हैं जबकि बाकी दो आतंकियों के साथ सेना की गोलीबारी जारी है।

Loading...