pakistan

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद

नई दिल्ली:  पाकिस्तान सुधरने का नाम नहीं ले रहा है और पाकिस्तान की इस गुस्ताखी की कीमत भारत को भुगतनी पड़ रही है। एक बार फिर पाकिस्तान ने सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया। इस बार जम्मू कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन कर गोलीबारी की। जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया है। जुलाई महीने ने अबतक सीमा पर 9 जवान शहीद हो चुके हैं और 11 लोगों की मौत हुई है। जबकि 18 बार पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है।

रक्षा प्रवक्ता ने कहा पाकिस्तान सेना ने शुक्रवार शाम करीब 6 बजे सुंदरबनी सेक्टर में भारतीय सेना की चौकियों पर बिना किसी उकसावे के गोलीबारी की। सेना की तरफ से मजबूती पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब दिया गया। पाकिस्तान की तरफ से की गई इस गोलीबारी में राइफलमैन जयद्रथ सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में उनकी मौत हो गई। जयद्रथ सिंह उत्तर प्रदेश के सहारपुर के रहने वाले थे।

जयद्रथ सिंह के शहीद होने की खबर जब उनके गांव पहुंची तो परिवार में मातम छा गया। पिता का रो रो कर बुरा हाल है। जयद्रथ की उम्र महज 27 साल की थी। जयद्रथ की पत्नी ये तय नहीं कर पा रही हैं कि उनकी आगे की जिंदगी किस तरह से कटेगी।

Loading...

Leave a Reply